Sitapur Hate Speech: UP के महंत ने दी मुस्लिम महिलाओं को घर से उठाकर रेप की खुलेआम धमकी, वीडियो वायरल होने पर FIR

0
419
महंत का वीडियो वायरल

Sitapur Hate Speech: उत्तर प्रदेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जो प्रदेश के सुशासन और महिलाओं की सुरक्षा की बात करने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के राज में ही कुछ लोग सरेआम कानून की धज्जियां उड़ा रहा है। मामला 2 अप्रैल का बताया जा रहा है। लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है।आपको बता दें की यहां खैराबाद इलाके में बड़ी संगत के महंत बजरंग मुनि ने नव-संवत्सर के मौके पर जुलूस निकाला. महंत बजरंग मुनि कार में बैठे थे और उनके समर्थक सड़क पर चल रहे थे.

 

वायरल वीडियो के मुताबिक जब ये जुलूस खैराबाद की मस्जिद के सामने पहुंचा तो बजरंग मुनि ने माइक लेकर बोलना शुरू किया. महंत ने धर्म विशेष के लोगों को कथित तौर पर अशोभनीय बातें बोलीं और महिलाओं को बलात्कार की धमकी दी. वायरल वीडियो में बजरंग मुनि कह रहे हैं,

“यहां पास में कहीं सूअरों का गांव है. मेरी हत्या के लिए सूअरों ने 28 लाख रुपए इकट्ठा किए हैं….मैं बहुत प्यार से तुमको समझा दे रहा हूं कि अगर इस इलाके में तुमने कोई एक हिंदू लड़की छेड़ी, तो मैं खुलेआम तुम्हारे घर से तुम्हारी बहू-बेटियों को उठाकर बलात्कार करूंगा. जिस सूअर बाड़े में 28 लाख रुपए इकट्ठा हैं, उस सूअर बाड़े के लोग सुन लो, न सूअरबाड़ा रहेगा और न तुम रहोगे.”

यही नहीं, इससे भी चौकाने वाली बात ये है कि वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि जब ये महंत इस तरह की घटिया बातें कह रहे थे, तो उनकी गाड़ी के बगल में यूपी पुलिस का एक जवान भी मौजूद था, लेकिन किसी ने भी महंत को रोकने की कोशिश नहीं की.

बवाल होने पर पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोग पुलिस पर सवाल उठाने लगे, तब जाकर सीतापुर पुलिस की नींद टूटी. 7 अप्रैल को सीतापुर पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर कहा कि जांच चल रही है और सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here