श्रावस्ती में राज्य स्तरीय फुटबॉल मैच की हुई शुरुआत, पूर्व राज्यमंत्री दद्दन मिश्रा खिलाड़ियों से मिले

श्रावस्ती में आज से 4 दिवसीय राज्य स्तरीय फुटबॉल मैच की शुरुआत की गई है। इस मैच में प्रदेश की 10 टीमें शामिल होने जा रही हैं।

0
346
Daddan Mishra
Daddan Mishra | श्रावस्ती में आज से 4 दिवसीय राज्य स्तरीय फुटबॉल मैच की शुरुआत की गई है। इस मैच में प्रदेश की 10 टीमें शामिल होने जा रही हैं।

Uttar Pradesh: श्रावस्ती में आज से 4 दिवसीय राज्य स्तरीय फुटबॉल मैच की शुरुआत की गई है। इस मैच में प्रदेश की 10 टीमें शामिल होने जा रही हैं। वहीं इस मैच के मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे जनपद के जिला पंचायत सदस्य और पूर्व राज्यमंत्री दद्दन मिश्रा (Daddan Mishra) और पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार (Arvind Kumar) मौर्य ने दीप प्रज्वलित कर इस मैच की शुरुआत की। 

आर्या मेमोरियल राज्य स्तरीय फुटबॉल मैच की शुरुआत

आपको बता दें ये फुटबॉल मैच नगर पालिका अध्यक्ष की तरफ से किया गया, जिसके मुख्य अतिथि जनपद के प्रथम नागरिक और पूर्व राज्यमंत्री दद्दन मिश्रा (Daddan Mishra) और पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार (Arvind Kumar) मौर्य थे। उन्होंने दीप प्रज्वलित कर फुटबॉल मैच की शुरुआत की, इस फुटबॉल मैच में राज्य स्तर की 10 टीमें शिरकत करेंगी और ये 4 दिनों तक जारी रहेगा। इस दौरान पूर्व राज्यमंत्री दद्दन मिश्रा ने खिलाड़ियों से भी मुलाकात की, साथ ही कहा कि खेल जीवन का महत्वपूर्ण अंग है इससे शरीर चुस्त दुरुस्त रहता है। वंही इस मैच से खेलो इंडिया खेल को भी बढ़ावा मिलेगा और गांव से निकल अंतरराष्ट्रीय खेल के लिए नये खिलाड़ी चुने जाएंगे। 

Also Read: दिल्ली से वाराणसी तक का सफर होगा आसान, सरकार ने की बुलेट ट्रेन तैयार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here