Shravasti में भूमाफियाओं पर प्रशासन का चला बुलडोजर, देखें वीडियो

योगी सरकार में भूमि पर अवैध कब्जा जमाए लोगों पर मिशन नेस्तनाबूद के तहत जगह-जगह भू माफियाओं से सरकारी जमीनों को आजाद कराया जा रहा है।

0
359
Shravasti News
योगी सरकार में भूमि पर अवैध कब्जा जमाए लोगों पर मिशन नेस्तनाबूद के तहत जगह-जगह भू माफियाओं से सरकारी जमीनों को आजाद कराया जा रहा है।

Uttar Pradesh: योगी सरकार में भूमि पर अवैध कब्जा जमाए लोगों पर मिशन नेस्तनाबूद के तहत जगह-जगह भू माफियाओं से सरकारी जमीनों को आजाद कराया जा रहा (Shravasti News) है। इसी सिलसिले में हाईकोर्ट के आदेश पर जनपद में 9 मकानों पर प्रशासन का बुलडोजर चला, इससे पहले भी यहां 20 पक्के मकान गिराए जा चुके हैं। मामला श्रावस्ती जनपद के थाना सिरसिया के अहलादनगर टिटिहिरिया का है। जहां पर सरकारी जमीन पर बने पक्के मकानों पर जेसीबी लगाकर प्रशासन ने मकानों को धराशाई कर दिया। 

बता दें इस गांव में सरकारी जमीनों पर ग्रामीणों ने पक्के मकान बनाकर अवैध कब्जा कर रखा था कुछ ग्रामीणों की तरफ से मामला कोर्ट में दायर किया गया (Shravasti News) था। लंबे समय से मामला कोर्ट में विचाराधीन चल रहा था कोर्ट के फैसले के बाद करीब 2 महीने पहले इसी गांव में 20 घरों पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया था। एक बार कोर्ट के आदेश पर फिर 9 मकानों को चिन्हित करके प्रशासन ने इस पर बुलडोजर चलवा कर धराशाई कर दिया वहीं मकान गिरते हुए देख दोनों पक्ष लड़ाई पर उतर आए, इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया। 

Also Read: एटा में सनसनीखेज मामला, गर्भवती महिला की तेज़ाब डालकर हत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here