Ukraine Russia Conflict: यूक्रेन से वतन वापसी पर PM Modi और CM Yogi का गुणगान, छात्रों की हुई भारत में वापसी

0
210
Narendra Modi
Ukraine Russia Conflict: यूक्रेन से वतन वापसी पर PM Modi और CM Yogi का गुणगान, छात्रों की हुई भारत में वापसी

Ukraine-Russia War: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का यूक्रेन में भी जलवा है इसकी बानगी आज सम्भल म़ें देखने को मिली है. भारत सरकार यूक्रेन में फंसे जिन छात्रों को वापस लाई है उनमें चार सम्भल के हैं हमने रुकनुद्दीन सराय के छात्र से बात की तो उसने यूक्रेन से हंगरी बार्डर और फिर इंडिया.

फिर इंडिया में भी घर तक फ्री वापसी की जो दास्तान सुनाई उससे सीना गर्व से ऊंचा हो जाता है पूरा परिवार जहां पीएम मोदी के लिए नतमस्तक है वहीं दिल्ली से घर तक पहुंचाने वाले सीएम योगी का भी बार-बार शुक्रिया अदा कर रहा है।

13 छात्र यूक्रेन में फसें

आपको बता दें यूक्रेन में यूक्रेन और रूस की जंग के बीच सम्भल के 13 छात्र भी फंस गए जिन्हें लेकर परिजन जहां चिंतित थे. वहीं छात्र भी परेशान थे हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने सभी भारतीयों को वापस भारत लाने का आश्वासन दिया था।

जिसके तहत एक जत्थे को भारत सरकार दिल्ली लाई थी, जिसमें संभल के भी चार छात्र हैं यूक्रेन से वापस अपने घर पहुंचे संभल के छात्र फैजान अशरफ का कहना है कि ‘यूक्रेन से हंगरी बार्डर वहां से दिल्ली और दिल्ली से घर आने में कोई परेशानी नहीं हुई जहां भारत सरकार उन्हें फ्री में लाई है’.

संभल (Sambhal)  के चार छात्रों की हुई वापसी

वहीं दिल्ली से कार द्वारा यूपी की योगी सरकार सभी को नि:शुल्क लाई है. पीएम मोदी और सीएम योगी (CM Yogi) के लिए छात्र और उसका पिता एकदम नतमस्तक है दोनों बार-बार पीएम और सीएम का शुक्रिया अदा कर रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here