Sambhal में दर्दनाक मौत: खेत की सिंचाई करते वक़्त अचानक चीखे माँ-बेटे और फिर क्या हुआ ….

0
115
crime news
Sambhal में दर्दनाक मौत: खेत की सिंचाई करते वक़्त अचानक चीखे माँ-बेटे और फिर क्या हुआ ....

Sambhal Crime: उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले से बड़ी खबर आ रही है जहां खेत में सिंचाई कर रहे मां बेटे की हाईटेंशन बिजली करेंट से मौत हो गई दो असमायिक मौतों के बाद कोहराम मचा हुआ है। पूरा मामला यूपी के जनपद सम्भल के थाना जुनावई के गांव बंदरई का है मां बेटे खेत में सिंचाई कर रहे थे

क्या है मामला ?

गांव दंदरई निवासी जगपाल पुत्र अजयवीर का खेत गांव के करीब है। उसेे खेत में गेहूं की बुआई करनी थी। इसलिए वह खेत की सिंचाई करने के लिए मंगलवार को वह मां सोमवती पत्नी अजयवीर के साथ गए थे। जगपाल खेत में खड़ा होकर सिंचाई कर रहे थे। जबकि उनकी मां कुछ दूरी पर खड़ी थी। उसी खेत में हाईटेंशन लाइन का बिजली का खंभा लगा था जो लोहे का है। जैसे ही खंभे के करीब पानी पहुंचा तो पानी पर करंट उतर आया और जगपाल करंट की चपेट में आ गए।

दरअसल खेत में लगे हाईटेंशन लाइन के पोल से उतरे करेंट ने मां बेटे को अपनी चपेट में ले लिया जिससे दोनों की मौत हो गई घटना के बाद मौके पर गांव वालों की भीड़ जुट गई है पुलिस और एसडीएम भी मौके पर पहुंचे हैं मामले में जहां बिजली महकमे पर लापरवाही बरतने का आरोप है वहीं मां बेटे की मौत से गांव में गम के साथ गुस्सा भी है एसडीएम रामकेश धामा ने बताया कि बिजली पोल से उतरे करेंट से मां बेटे की मौत हुई है बिजली लाइन जर्जर है जिसे ठीक कराया जाएगा मृतकों के परिजनों को सरकारी सहायता दी जाएगी।

Also Read: दर्दनाक कदम: माँ की डाट से तीन सगी बहनों ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, मचा बवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here