Sri Lanka Man Arrested: सम्भल में श्रीलंकाई नागरिक अरेस्ट, वीजा ख़त्म होने के बाद भी रह रहा था भारत में

0
252
Sambhal News

Sri Lanka Man Arrested: बड़ी खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सम्भल (Sambhal) से आ रही है। जहां एक श्रीलंका का नागरिक को यूपी पुलिस (UP Police) ने गिरफ्तार (Arrested) किया है। आरोपी मौहम्मद नजीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। बता दें की वह 1989 से भारत में रह रहा था। 2018 में उसका वीजा खत्म हो गया था।

क्या है पूरा मामला ?

पूरा मामला यूपी के जनपद सम्भल के थाना नखासा क्षेत्र का है जहां डॉ. लंका के नाम से मशहूर श्रीलंकाई नागरिक होम्योपैथी चिकित्सक के रूप में जाना जाता था। भारत में ही उसने यहीं एक लड़की से शादी कर ली 2018 में उसका वीजा खत्म हो गया। उसकी बाद न उसकी अवधि बढ़ी और न ही वह अपने देश लौटा।

पत्नी ने की थी लगायी थी सीएम से गुहार

पूरे मामले पर उसकी पत्नी ने ही स्थानीय से लेकर सीएम तक शिकायत की मगर कोई नहीं निकला। इस बीच आरोपी की पत्नी डीएम के समक्ष पेश हुई जिसके बाद आज रिपोर्ट दर्ज हुई है एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज़ कर ली गई है।

फिलहाल आरोपी को थाने बुलाकर पूछताछ शुरु करने की बात भी कही है श्रीलंकाई मूल के इस नागरिक पर उसकी पत्नी ने करीब बीस बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं जिनमें कई देश की सुरक्षा से भी जुड़े हैं. आरोपों के अनुसार जानकारी के बाबजूद एलआईयू (Life Insurance Corporation of India) का एक अधिकारी उसे बचा रहा था वहीं उन्होंने आरोपी से दूसरी एजेंसियों द्वारा पूछताछ करने की बात भी कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here