Saharanpur Crime: सौतेला पिता बना हैवान, नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, जानिए क्या है पूरा मामला

0
517
crime news
Saharanpur Crime: सौतेला पिता बना हैवान, नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, जानिए क्या है पूरा माला

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

Saharanpur: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। जिसको सुनकर आपका दिल दहल जाएगा। दरअसल सौतेले बाप ने दस साल की बेटी से दुराचार किया है। फिलहाल के लिए पुलिस ने मामले की तफ्तीष कर आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में भी पेश किया जहाँ कोर्ट ने उससे जेल भेजने का फैसला लिया है।

क्या है पूरा मामला ?

बता दें की कोतवाली मंडी क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला का पति से तलाक हो गया था। उसने 2014 में दूसरी शादी की थी। महिला के दस साल की बेटी है। पुलिस के मुताबिक महिला घरों में साफ सफाई आदि काम करती है। शनिवार की शाम वह घर से बाहर गई थी। घर पर उसका पति व बेटी थी। इसी दौरान सौतेले पिता ने बेटी को देख कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़ित के परिजनों ने मामला दबाने का किया प्रयास

इसके बाद लड़की गुमसुम हो गई। घर लौटने पर उसकी मां को शक हुआ। पूछने पर बेटी ने दुष्कर्म होने की जानकारी दी। इसके बाद परिवार और रिश्तेदार मामले को दबाने में लगे रहे, लेकिन एक रिश्तेदार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि सोमवार को लड़की के परिवार के सदस्य की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पीड़िता को अस्पताल भेज दिया गया है और उसकी जांच की जा रही है और परीक्षण करने के बाद सच सामने आएगा।

Also Read: Agra Girl Death: प्रेम विवाह बना मौत का मंजर, एक साल पहले फईम से किया था निकाह…फिर हुआ ये

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here