Station पर रेलवे मजिस्ट्रेट टीम का छापा, बड़ी संख्या में यात्रिओं को पकड़ा

Saharanpur. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन (Saharanpur Railway Station) पर ट्रेनों में बिना टिकट यात्रा करने वाले यात्रियों के विरुद्ध एक बड़ा अभियान चलाया गया

0
609
Saharanpur Railway Station
स्टेशन पर रेलवे मजिस्ट्रेट टीम का छापा, बड़ी संख्या में यात्रिओं को पकड़ा

Saharanpur. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन (Saharanpur Railway Station) पर ट्रेनों में बिना टिकट यात्रा करने वाले यात्रियों के विरुद्ध एक बड़ा अभियान चलाया गया। स्पेशल रेलवे मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में रेलवे स्टेशन पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान बड़ी संख्या 119 में बिना टिकट के यात्रियों को पकड़े जाने पर भारी जुर्माना वसूला गया। अचानक हुई कार्रवाई से यात्रियों में खलबली मची रही।

शताब्दी एक्सप्रेस में कर रहे थे सफर

गाजियाबाद (Gaziabad) के स्पेशल रेलवे मजिस्ट्रेट विकास सिंह टीम के साथ शताब्दी एक्सप्रेस (Shatabdi Express) सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। यहां उन्होंने स्थानीय टीटीई (TTE) और आरपीएफ (RPF) को साथ लेकर रेलवे स्टेशन पर बिना टिकट यात्रियों की चेकिंग की। टीम ने पूरे दिन स्टेशन व ट्रेनों में बिना टिकट यात्रियों की जांच अभियान चलाया और दर्जन भर के करीब ट्रेनों में छापेमारी की। अभियान के दौरान बिना टिकट यात्रा करते 119 यात्रियों को पकड़ा। जिनसे मौके पर 71,100 रुपये का जुर्माना वसूलकर छोड़ दिया गया।

Also Read: Hathras गेट क्षेत्र के इंडस्ट्री एरिया में लगी भीषण आग, लाखों का सामान राख

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here