ईद पर नमाजियों के बीच भगवा कपड़े, गले में बीजेपी का पटका…BJP नेता बोले- योगीराज में यह प्रेम का प्रतीक

0
540
भगवा कपड़े में Samar ghazni

मुजफ्फरनगर में बीजेपी नेता समर गजनी भगवा कपड़े पहने नजर आए।

पूरा देश आज ईद के जश्न में सराबोर है। लेकिन इसी दौरान यूपी के मुजफ्फरनगर में एक तस्वीर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल, मुजफ्फरनगर में मंगलवार को ईद की नमाज के दौरान लोग उस वक्त हैरान हो गए जब एक शख्स भगवाधारी कपड़ों में बीजेपी का पटका लगाए, नमाजियों के बीच नमाज अदा करते देखा गया।

मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के ईदगाह का है जब ईद की नमाज के दौरान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश मंत्री डॉ मोहम्मद समर गजनी भगवा कपड़े पहनकर और गले में बीजेपी का पटका लगा कर नमाज अदा करते हुए नजर आए। इस दौरान सभी की निगाहें नमाजियों के बीच बैठे समर गजनी पर ही रहीं।

भगवा प्रेम का प्रतीक

भगवा कपड़े पहने समर गजनी (Samar Ghazni) से जब सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, आज योगी जी के राज में मोहब्बत का माहौल है। योगी जी ने पूरे उत्तर प्रदेश को भगवामय कर दिया है।

गजनी ने आगे कहा, क्योंकि भगवा रंग मोहब्बत का प्रतीक है, इसलिए इसके जरिए हम संदेश देना चाहते हैं कि यूपी योगी जी के राज में दंगा मुक्त प्रदेश बना है। जहां पर हिंदू मुसलमान प्यार से रह रहे हैं, और पूरे प्रदेश में कहीं कोई दंगा नहीं हुआ।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश मंत्री ने आगे कहा, ये एक भगवा समाज का प्रतीक है और जो भगवा सरकार चल रही है उसका प्रतीक मोहब्बत है। उन्होंने कहा,  ‘आज पूरे प्रदेश में ईद भी शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न हो गई है, मुस्लिम समाज को हम ये संदेश देना चाहते हैं कि योगी सरकार आपकी तरफ प्यार का हाथ बढ़ाना चाहती है, आप सब लोग भी मोहब्बत से हाथ बढ़ाएं।

बीजेपी नेता ने कहा, अगर इधर से भी हाथ बढ़ेगा, तो दोनों तरफ प्यार बढ़ेगा। और 2024 में मजबूत सरकार आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here