उत्तर प्रदेश में 22 साल की युवती के साथ रेप, आखिर कब तक बेटियां होंगी कुर्बान

देश में महिलाओ के खिलाफ होने वाले अत्याचार में हर दिन बढोतरी देखने को मिल रही है। रेप के मामले लगातार बढ रहे है।

0
1012
Maharajganj Rape Case
नाबालिग के साथ रेप के बाद हत्या! खून से लथपथ मिली लाश...

Uttar Pradesh: देश में महिलाओ के खिलाफ होने वाले अत्याचार (Rape Case in Uttar Pradesh) में हर दिन बढोतरी देखने को मिल रही है। रेप के मामले लगातार बढ रहे है। हर उम्र की महिला दुष्कर्म का शिकार हो रही है, ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश मे शुक्रवार को दर्ज हुआ। उत्तर प्रदेश (Rape Case in Uttar Pradesh) सरकार के ‘मिशन शक्ति’ अभियान के शुभारंभ के बाद भी ये स्थिती बनी हुई है और कोई सुधार देखने को नही मिली। 

डेरा सच्चा के मुखिया को मिली पैरोल, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश मे बलिया जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 22 साल की महिला को जान (Rape Case in Uttar Pradesh) से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि बलात्कार करने के बाद आरोपी ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल मे डाल दिया गया। पुलिस के मुताबिक 22 साल की युवती ने आरोपी के खिलाफ भीमपुरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को शिकायत दर्ज करायी।

 महिला ने बताया छह महीने पहले उसके गांव के राधेश्याम नामक एक व्यक्ति (Rape Case in Uttar Pradesh) ने उसके पिता को जान से मारने की धमकी देकर उससे बातचीत करनी शुरू की, जिसके बाद दो दिन पहले खेत जा रही थी रास्ते में उसने उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया और साथ ही उसने इस घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

आखिर क्यों निकिता हत्याकांड का कनेक्शन इस वेब सीरीज से जोड़ा जा रहा है?

पुलिस ने आगे घटना की जानकारी देते हुए बताया कि शिकायत पर पुलिस ने भारतीय दंड (Rape Case in Uttar Pradesh) विधान एवं आई टी अधिनियम की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने इस मामले में शुक्रवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही मेडिकल जांच के लिए महिला को जिला अस्पताल भेजा दिया है। और फिलहाल इस मामले की जांच चल रही हैं। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here