दिवसीय दौरे पर Priyanka Gandhi पहुंची लखनऊ, आने वाले यूपी चुनाव पर बनाएंगी रणनीति

Lucknow. यूपी में आने वाले विधानसभा चुनाव में सभी राजनीतिक पार्टियां ने अपना सियासी दल मजबूत करना शुरू कर दिया है और सभी एक साथ तैयारी में जुट गयी है।

0
197

Lucknow. यूपी में आने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में सभी राजनीतिक पार्टियां ने अपना सियासी दल मजबूत करना शुरू कर दिया है और सभी एक साथ तैयारी में जुट गयी है। यही देखते हुए हाल ही में प्रियंका गाँधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने गुरुवार को लखनऊ में दो दिवसीय दौरे पर पहुंची है। इस दो दिन प्रियंका गाँधी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के साथ बैठक करेंगी। लखनऊ में शुक्रवार को पार्टी के चुनाव पैनल की हुई बैठक में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने शिरकत की. इस मीटिंग में यूपी चुनाव पर विस्तृत चर्चा हुई और आगे की रणनीति बनी.

इस दौर के दौरान प्रियंका गाँधी सलाहकार समिति और चुनाव समिति के सदस्यों से मिलेंगी। साथ ही पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों की प्रगति की समीक्षा करेंगी.

प्रियंका गांधी ने इसी साल जुलाई में लखनऊ का दौरा किया था और लगातार पार्टी कार्यक्रमों की प्रगति की निगरानी कर रही हैं. वह नियमित अंतराल पर पार्टी कार्यकतार्ओं को भी ऑनलाइन संबोधित करती रही हैं. वह पार्टी के लिए अगले महीने के कार्यक्रमों की भी जानकारी देंगी.

Also Read: माफिया मुख्तार अंसारी को मायावती ने दिखाया बाहर का रास्ता, पार्टी से किया बेदखल

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here