Priyanka Gandhi का ऐलान, मृतक सफाईकर्मी के परिवार को 30 लाख रूपए की देंगी आर्थिक मदद

0
321
priyanka gandhi
Priyanka Gandhi का ऐलान, मृतक सफाईकर्मी के परिवार को 30 लाख रूपए की देंगी आर्थिक मदद

Agra: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बुधवार (Wednesday) रात में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी (Priyanka Gandhi) ने एक बड़ा ऐलान किया है। दरअसल उन्होंने अरुण वाल्मीकि (Arun Valmiki) के परिवार से मुलाकात की और उसी दौरान प्रियंका गाँधी ने 30 लाख रूपए (30 Lakhs) की आर्थिक मदद और कानूनी मदद देने का ऐलान किया है। बता दें की अरुण वाल्मीकि की मौत पुलिस की हिरासत में हुई है। बुधवार को रात 11 बजे आगरा में पहुँचते ही प्रियंका ने अरुण की पत्नी और माँ से मुलाकात करी।

arun valmiki

Electric shock देकर मारा गया- Priyanka Gandhi

मुलाकात के दौरान प्रियंका गाँधी ने बताया की “अरुण को इलेक्ट्रिक शॉक देकर मारा गया. उन्होंने कहा, मुझे बताया गया कि उनके परिवार से करीब वाल्मीकि समाज के 17 से 18 लोगों को पुलिस ने उठाया और उनकी बड़ी बेरहमी से पिटाई की गई. अरुण की बीवी ने मुझे बताया कि सिर्फ महिलाओं ने ही नहीं बल्कि पुरुषों ने भी उनकी पिटाई की. उनके पति को बड़ी बेरहमी से पीटा गया है, उनके हाथों को बांधकर उन्हें मारा गया है”।

प्रियंका ने कहा, परिवार का आरोप है कि वे 2 बजे अरुण से मिले थे, लेकिन 2:30 बजे जानकारी दी गई कि अरुण की मौत हो गई. पोस्टमार्टम के वक्त परिवार का एक भी सदस्य मौजूद नहीं था. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी परिवार को नहीं सौंपी गई.

Also Read: Priyanka Gandhi का बड़ा ऐलान, सरकार बनने पर लड़कियों को देंगी स्कूटी और स्मार्टफोन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here