Sidharth Nath Singh News: मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह पर ब्लेड से हमले की कोशिश, जहर और ब्लेड के साथ शख्स पकड़ा गया

योगी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह पर जानलेवा हमले की कोशिश हुई है. उस वक्त वह यूपी चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने जा रहे थे.

0
238
Sidharth Nath Singh
Sidharth Nath Singh

Sidharth Nath Singh News: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह पर हमले की कोशिश की गई हैं। हमला करने आया शख्स जहर और ब्लेड लेकर आया था। हमला करने वाले आरोपी को कार्यकर्ताओं और सुरक्षा कर्मियों ने पकड़ लिया है। इस हमले की कोशिश उस वक्त हुई जब सिद्धार्थ नाथ सिंह (Sidharth Nath Singh) नामांकन दाखिल करने के लिए जा रहे थे। बता दें कि यूपी चुनाव में बीजेपी ने मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को इलाहाबाद पश्चिम से उम्मीदवार बनाया है।  इस सीट से वह दूसरीबार चुनाव लड़ रहे हैं। यहां यूपी चुनाव के पांचवे चरण में 27 फरवरी को वोटिंग होनी है।

यूपी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने बुधवार को सीएम योगी की तारीफ करते हुए सरकार की उपलब्धियां बताई थी। उन्होंने खुद को सीएम योगी का एक्सपेरिमेंटल बॉय भी कहा था। सिंह ने माफिया अतीक अहमद(Ateeq Ahmed)  का जिक्र करते हुए कहा था कि अबतक जो हुआ वह सिर्फ ट्रेलर था और चुनाव 2022 में जीत के बाद पूरी फिल्म दिखाई जाएगी। यहां सिंह अवैध कब्जे की जमीन को खाली कराने का जिक्र कर रहे थे।

जानकारी के मुताबिक यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह मुंडेरा स्थित चुनाव कार्यालय पहुंचे थे। जिसके बाद उन्हें अपना नामांकन दाखिल करने जाना था, तभी धूमनगंज इलाके में एक युवक उनके पास आया और ब्लेड से उन पर हमला करने की कोशिश की. लेकिन तभी उनके साथ मौजूद कार्यकर्ताओं ने उसे रोक लिया और हमले को नाकाम कर दिया। कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। फिलहाल ये पता नहीं लग पाया है कि आरोपी युवक ने ऐसा क्यों किया?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here