80 हजार राशन विक्रेताओं से PM Modi करेंगे संवाद, UP में कब बनाया जाएगा अन्न महोत्सव ?

5 अगस्त को बीजेपी अन्न महोत्सव बनाने वाली है। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी यूपी के 80 हजार राशन विक्रेताओं से संवाद करेंगे।

0
270
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi: की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है विश्वभर में उनकी गिनती एक ताकतवर राष्ट्राध्यक्ष के रूप में की जाती है।

Uttar Pradesh: 5 अगस्त को बीजेपी अन्न महोत्सव बनाने वाली है। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) यूपी के 80 हजार राशन विक्रेताओं से संवाद करेंगे। बीजेपी ने एक करोड़ लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा है। इसके साथ ही सांसदों को वैक्सीनेशन सेंटर में जाकर वैक्सीन की दूसरी डोल लगाने के आदेश दिए गए है। केंद्र में नवनियुक्त मंत्री जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे और प्रदेशभर में जनता के बीच जाकर आशीर्वाद मागने वाले है। ये जन विश्वास यात्रा सभी 43 नए मंत्री अपने-अपने राज्यों में निकालेंगे। इनमें वे मंत्री भी शामिल हैं जो प्रमोशन करने वाले है।

बता दें बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने मंत्रियों को निर्देश दिए है कि तीन से चार संसदीय क्षेत्र कवर करना होगा, 300-400 किमी तक का क्षेत्र कवर होगा। ये यात्रा 15 अगस्त के बाद निकाली जाएगी। केंद्र सरकार की योजनाओं का भी प्रचार-प्रसार किया जाएगा। देश के सबसे बड़े राज्‍य यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। हाल ही में नए कैबिनेट विस्‍तार में इस राज्‍य से सबसे ज्यादा मंत्री बनाए गए हैं।

Also Read: यूपी में बीजेपी सरकार के साढ़े चार साल हुए पूरे, सीएम ने जारी की डेवलपमेंट बुकलेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here