Lalitpur Road Accident: ललितपुर में बड़ा सड़क हादसा, बारातियों से भरी गाड़ी टकराई, 2 की मौत,12 घायल

0
423
Uttar Pradesh News
Lalitpur Road Accident: ललितपुर में बड़ा सड़क हादसा, बारातियों से भरी गाड़ी टकराई, 2 की मौत,12 घायल

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

Lalitpur Road Accident: यूपी (Uttar Pradesh) के ललितपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ललितपुर में एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident in Lalitpur) हुआ है. दरअसल बारातियों से भरी एक पिकअप ट्रक से टकराई गयी है. इस पिकअप वाहन में 15 बाराती सवार थे। इस हादसे में दो बाराती की मौके पर ही मौत हो गयी है, तो वहींं 12 बाराती गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इनमें से चार की हालत नाजुक है.

हादसे में 2 की मौत,12 घायल,चार की हालत नाजुक

यह हादसा ललितपुर के महरौनी कोतवाली क्षेत्र के सिलावन गांव के पास हुआ है. वहीं, राहगीरों की सूचना के बाद पुलिस ने तत्‍काल मौके पर पहुंच कर स्‍थानीय लोगों के साथ राहत व बचाव कार्य शुरू किया. इस हादसे में अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इनमें से चार की हालत नाजुक है.

वहीं, इस हादसे में मरने वालों की संख्‍या बढ़ने की आशंका है. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. बहरहाल, जिस पिकअप में बाराती जा रहे थे उसका नंबर यूपी 94 सी 9011 है. वहीं, ट्रक का नंबर यूपी 94 टी 8308 है.

कस्बा पाली से महरौनी के खटौरा जा रही थी बारात

इस हादसे में दूल्‍हे के रिश्तेदार के साथ एक बैंड कर्मी की मौत हो चुकी है. जानकारी के मुताबिक, बारात ललितपुर जिले के कस्बा पाली से महरौनी के खटौरा जा रही थी.

इस बीच पिकअप वाहन की महरौनी कोतवाली क्षेत्र के सिलावन गांव के पास ट्रक से भिड़ंत हो गयी. पिकअप में 15 बाराती सवार थे. इसके अलावा पुलिस ने ट्रक पकड़ लिया है और आगे की कार्रवाही की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here