इंडोर स्टेडियम का सीएम ने किया उद्घाटन, जानें स्टेडियम से होने वाले फायदे

नोएडा सेक्टर-21 स्टेडियम में बने इंडोर स्टेडियम का आज सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ से वर्चुअल लोकार्पण किया।

0
1008
Noida Indoor Stadium News
नोएडा सेक्टर-21 स्टेडियम में बने इंडोर स्टेडियम का आज सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ से वर्चुअल लोकार्पण किया।

Uttar Pradesh: नोएडा सेक्टर-21 स्टेडियम में बने इंडोर स्टेडियम (Noida Indoor Stadium News) का आज सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ से वर्चुअल लोकार्पण किया है। बता दें 25 जनवरी को उत्तर प्रदेश दिवस के अवसर पर सेक्टर-33 में शिल्प हाल और अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास किया (Noida Indoor Stadium News) जाएगा।

दूसरा चरण आज से शुरु हो गया है, डेढ़ लाख स्वास्थ्य कर्मियों को लगेगा टीका

आज इंडोल स्टेडियम (Noida Indoor Stadium News) में 101 करोड़ रुपये से तैयार परियोजना के उद्घाटन पर नोएडा प्राधिकरण की तरफ से पूरी तैयारी कर ली है। इस मौके पर उत्तर प्रदेश औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना, गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा, राज्यसभा सदस्य सुरेंद्र सिंह नागर, नोएडा विधायक पंकज सिंह, जेवर विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह, दादरी विधायक तेज पाल नागर उपस्थित रहें।

सावधान! अगर ट्रैफिक रूल्स को नहीं माना तो भरना होगा इतना जुर्माना

दरअसल, इंडोर स्टेडियम (Uttar Pradesh News) और शूटिग रेंज के शुरू हो जाने से नोएडा, ग्रेटर नोएडा और आसपास के खिलाड़ियों को अब दिल्ली नहीं जाना पड़ेगा, खासकर शूटिंग के खिलाड़ियों को। वहीं बाकी खेलों के लिए भी ज्यादा प्ले फील्ड उपलब्ध रहेंगे। इससे खिलाड़ियों को इंतजार भी नहीं करना पड़ेगा।

उद्घाटन समारोह के बाद कुश्ती प्रतियोगिता में देश के तीन रक्षा (Uttar Pradesh News) सेवाओं, रेलवे सेवाओं और केंद्रीय सेवाओं से जुड़े लोग भाग लेंगे। प्रतियोगिता की खास बात यह है कि जीतने वाले को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। लोगों में खेल के प्रति रुचि और प्रतिभागिता बढ़ाने के लिए नोएडा के सेक्टर 21ए में नोएडा स्टेडियम के अंदर इंडोर स्टेडियम का निर्माण करवाया गया है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here