मुरादाबाद हाईवे में हुआ सड़क हादसा, 7 की मौत, 25 से ज्यादा घायल

यूपी के मुरादाबाद में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। इस सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है।

0
946
Moradabad Accident Latest News
मुरादाबाद हाईवे में हुआ सड़क हादसा, 7 की मौत, 25 से ज्यादा घायल

Uttar Pradesh: यूपी के मुरादाबाद में एक बड़ा सड़क हादसा हो (Moradabad Accident Latest News)  गया है। इस सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है। वहीं 25 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। यह हादसा मुरादाबाद-आगरा हाईवे में थाना कुंदर इलाके के हुसैनपुर पुलिया का है।

दिल्ली में बम विस्फोट के बाद UP में अलर्ट, धार्मिक स्थलों की बढ़ाई सुरक्षा

मिली जानकारी के मुताबिक कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है। यहा एक और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई है। कोहरे के कारण यूपी में इससे पहले भी ऐसी घटना सामने आई है। जनवरी महीने के आखिर में (Moradabad Accident Latest News) भी उत्तर भारत मे कोहरे और ठंड का सितम कम नहीं हुआ है।

सिंघु बॉर्डर पर लाठीचार्ज, गाजीपुर बॉर्डर पर डटे किसान

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना का संज्ञान लिया। सीएम ने दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को 2- 2 लाख रुपए वहीं घायलों को 50-50 हजार की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए है साथ ही घायलों को समुचित इलाज उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिए है।

उत्तर प्रदेश, बिहार सहित कई राज्यों में शीतलहर का प्रकोप लगातार जारी है। दो दिन पहले भी दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में कोहरे के चलते विजिबिलटी काफी कम दर्ज की गई थी। जिसका असर रही है, जिसका असर ट्रेनों की रफ्तार पर भी पड़ रहा है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here