मेरठ में व्यापारी को मारी गोली, बदमाशों को पुलिस प्रशासन का नहीं है खौफ!

बुढ़ाना गेट की चौकी के पास एक व्यापारी को गोली मारकर मौके से फरार हो गए बाइक सवार बदमाश, पुलिस जांच में जुटी...

0
388
Meerut News
Meerut News | बुढ़ाना गेट की चौकी के पास एक व्यापारी को गोली मारकर मौके से फरार हो गए बाइक सवार बदमाश, पुलिस जांच में जुटी...

यूपी के मेरठ में बुढ़ाना गेट की चौकी के पास एक व्यापारी को गोली मारकर मौके से फरार हो गए बाइक सवार बदमाश, यानी कहा जा सकता है कि पुलिस प्रशासन का उत्तर प्रदेश (Meerut News) में खौफ नहीं है। ये घटना तेवतिया मार्केट की है। पुनीत नाम का व्यापारी रविवार सुबह अपनी दुकान पर था। 11 बजे के आसपास बाइक सवार हमलावर आए और पुनीत जैन से गाली गलौज करते हुए दुकान के अंदर घुस गए, जिसके बाद गोली चला दी। जानकारी मिलने पर आसपास के व्यापारियों ने घायल को आनंद अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुनीत जैन की हालत गंभीर है।

व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता घटनास्थल पर पहुंचे

इस घटना के बाद संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता, महामंत्री दलजीत सिंह अपने साथ व्यापारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, इसके बाद सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया पर भड़क (Meerut News) गए। अजय गुप्ता ने आरोप लगाया कि वारदात को एक घंटा हो चुका और एसएसपी प्रभाकर चौधरी घटनास्थल तक नहीं पहुंचे है। एसएसपी को मौके पर बुलाने की मांग को लेकर हंगामा किया। 

घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी क्राइम अनिल कुमार (Anil Kumar) का गुस्साए व्यापारियों ने घेराव कर लिया। उन्होंने कई मांगें उनके सामने रखी हैं। व्यापारियों का कहना है कि सबसे पहले एसएसपी को मौके पर बुलाया जाए। दूसरा उन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया जाए, जिनकी ड्यूटी चौकी पर लगी थी। क्योंकि पुलिस की लापरवाही का खामियाजा व्यापारियों को भुगतना पड़ा है। 

व्यापारियों ने की ये मांग

  •  हमलावरों की गिरफ्तारी
  •  एसएसपी मौके पर आए
  • पूरी चौकी सस्पेंड की जाए

बदमाशों ने व्यापारी को क्यों मारी गोली ?

एसपी क्राइम ने बताया कि व्यापारी का अपने दुकान मालिक से किरायेदारी को लेकर विवाद चल रहा था आज दुकान मालिक के बेटों की पुनीत जैन से झड़प हुई और फिर दुकान मालिक के बेटों ने पुनीत के गोली मार दी, जिनका ऑपरेशन चल रहा है और आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी। आपको बता दें इस तरह की घटना कानून व्यवस्था की पोल खोलती है। उत्तर प्रदेश में हत्यारों और बदमाशों को अब भी सरकार और प्रशासन का डर नहीं है।  

Also Read: बरेली में निकाह के 8 महीने बाद ‘तू काली है किसी काम की नहीं’ कहकर दिया तलाक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here