Mathura-Noida Loot Case: दिल्ली हाईवे पर बदमाशों ने आठ करोड़ के मोबाइल फ़ोन की लूट को दिया अंजाम

0
265
Mathura: दिल्ली हाईवे पर बदमाशों ने आठ करोड़ के मोबाइल फ़ोन की लूट को दिया अंजाम

Mathura News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) के थाना फराह क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने बड़ी लूट को अंजाम दिया है। दरअसल यहां आगरा- दिल्ली हाईवे पर आठ करोड़ के मोबाइल फ़ोन लूटने का मामला सामने आया है। इस लूट को अंजाम दो बदमाशों ने दिया है। मोबाइल फ़ोन लेकर जा रहे कैंटर से दो बदमाशों ने लिफ्ट ली। फिर दोनों ने मिलकर कैंटर के ड्राइवर को झांसी के पास बबीना ले गए और वहां उसे गाड़ी से फेंक दिया। और सारे मोबाइल फ़ोन लूटकर वहां से भाग गए। ड्राइवर को जब होश आया तो उसने आपको माध्य प्रदेश में पाया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस में खलबली मच गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

5 अक्टूबर को हुई थी लूट

मथुरा में आगरा-दिल्ली हाईवे पर रैपुरा जाट के पास कैंटर में चढ़े दो बदमाशों ने चालक को बंदी बनाकर सात करोड़ रुपये की कीमत के मोबाइल लूट लिए। पांच अक्तूबर को हुई लूट के बाद से पीड़ित थानों के चक्कर काटने को मजबूर थे।

Oppo Mobile कंपनी मैनेजर ने दिया बयान

ओप्पो मोबाइल कंपनी के मैनेजर सचिन मानव ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि फर्रुखाबाद जिले के मानिकपुर गांव निवासी चालक मुनीष यादव कैंटर लेकर पांच अक्तूबर की सुबह सात बजे ग्रेटर नोएडा से बेंगलुरु के लिए निकला था। फरह थाना क्षेत्र के ग्वालियर बाईपास से दो लोग सवारी बनकर कैंटर में बैठ गए।

क्या है मामला ?

पांच अक्तूबर की ही रात करीब 10 बजे बबीना (झांसी) टोल क्रास करने के बाद बदमाशों ने चालक मुनीष के सिर पर चादर डाल दी और तमंचे की बट से प्रहार कर उसको घायल करने के बाद बंधक बना लिया। इन लोगों ने ट्रक चालक मुनीष को मध्य प्रदेश के मानपुर थाना क्षेत्र के गांव सोमरसा जिला श्योपुर में फेंका और ट्रक लेकर भाग गए।
उन्होंने बताया कि कैंटर में रियलमी और ओप्पो कंपनी के 8990 मोबाइल फोन थे। जिनकी कीमत सात करोड़ रुपये के करीब है। यह बदमाश खाली कैंटर सोमरसा क्षेत्र में ही छोड़कर भाग गए। कैंटर अभी मानपुर पुलिस के कब्जे में है।

Also Read: रविवार को सीएम योगी का बहराइच दौरा, प्रशासन अलर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here