लखनऊ में लड़की ने मारे थे 22 थप्पड़, कैब ड्राइवर किसके साथ लड़ेंगे चुनाव ? कहां- मैं बनूंगा पुरुषों की आवाज

22 से ज्यादा थप्पड़ खाने के बाद भी कैब ड्राइवर ने लड़की को कुछ नहीं कहा, जिसके बाद अब राजनीति में कदम रखा

0
99
Lucknow Cab Driver Join Politics
22 से ज्यादा थप्पड़ खाने के बाद भी कैब ड्राइवर ने लड़की को कुछ नहीं कहा, जिसके बाद अब राजनीति में कदम रखा

सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले लखनऊ के एक कैब ड्राइवर (Lucknow Cab Driver Join Politics) का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक लड़की बेखौफ उस ड्राइवर पर थप्पड़ की बौछार करती नज़र आ रही थी। लगभग 22 से ज्यादा थप्पड़ खाने के बाद भी कैब ड्राइवर ने लड़की को कुछ नहीं बोला, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगो का गुस्सा देखने को मिला, ऐसे में अब यू अचानक कैब ड्राइवर शहादत अली की राजनीति में एंट्री की क्या वजह हो सकती है ? आपको बता दे की सहादत अली समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए है।  उन्होंने अखलेश सरकार में कद्दावर मंत्री रहे शिवपाल सिंह यादव का हाथ थामा है।

शहादत अली समाजवादी पार्टी का हाथ क्यों थाम रहे है

शहादत अली (Shahadat Ali) महज़ एक कैब ड्राइवर थे और जिस तरह से वे लखनऊ के थप्पड़ कांड में आए थे। उससे ये भी साफ़ हुआ था की वे एक अच्छे इंसान भी है।  इस घटना के बाद थप्पड़ गर्ल ने सॉरी भी कहा था। अब अचानक से सहादत अली की समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के साथ एंट्री क्या दर्शाता है ये तो आने वाला वक्त बताएगा।

शहादत अली ने पुरषों के लिए कही ये बड़ी बात

अक्सर आपने देखा होगा पुरषों को सामान नहीं दिया जाता, जो भी गलती इस समाज में होती है। उसमे हाथ पुरषो का ही होता है। ऐसे में “शिवपाल चाचा की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी जॉइन करने की वजह मेरे लिए एक ही है जहां समाज में पुरषों की आवाज दबा दी जाती है उन्हें सम्मान नहीं दिया जाता वहीं मैं उनके लिए खड़ा होना चाहता हूं। उन्हें सम्‍मान दिलाना चाहता हूं, साथ ही मैं हर एक नागरिक और पुरुष के लिए खड़ा होना चाहता हूं।

क्या हुआ था 30 जुलाई को…

लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके के अवध चौराहे के पास सआदत अली और प्रियदर्शिनी नाम की लड़की का विवाद हो गया था। जिसके बाद प्रियदर्शिनी ने ड्राइवर की खिड़की के पास पहुंचीं और शहादत को नीचे उतार कर थप्पड़ मारने लगी। लड़की थप्पड़ मार रही थी और ड्राइवर शहादत पिटाई खा रहा था। वीडियो वायरल हो गया, तो पुलिस ने कैब ड्राइवर पर ही शांति भंग करने के आरोप में चालान काट दिया। हालांकि बाद में आरोपी पुलिस वालों पर भी कार्रवाई की गई थी। 

Also Read: शर्मसार खबर: भाई ने बनाया नाबालिग बहन को हवस का शिकार, पिता ने बरसाए चप्पल और फिर …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here