लखनऊ पुलिस ने किया फरमान जारी, गोमती नगर में इन तारीखों पर बालकनी में न टांगें कपड़े

पुलिस ने आदेश में लखनऊ के गोमती नगर में ऊंची इमारत के निवासियों से कहा गया है कि वे बालकनियों में कपड़े न टांगें।

0
453
PM Modi Lucknow Visit
पुलिस ने आदेश में लखनऊ के गोमती नगर में ऊंची इमारत के निवासियों से कहा गया है कि वे बालकनियों में कपड़े न टांगें।

यूपी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Lucknow Visit) के दौरे को देखते हुए बड़ा फरमान जारी किया है। पुलिस की ओर से जारी आदेश में लखनऊ के गोमती नगर में ऊंची इमारत के निवासियों से कहा गया है कि वे बालकनियों में कपड़े न टांगें। ये इसलिए कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन दिवसीय दौरे पर रहने वाले है। दरअसल ये अपार्टमेंट सिग्नेचर बिल्डिंग से ज्यादा दूर नहीं है। इस बिल्डिंग में शुक्रवार से ऑल-इंडिया कॉन्फ्रेंस फॉर डीजीपी की शुरुआत हुई है। जिसमें पीएम मोदी शनिवार और रविवार को शामिल होंगे।

पुलिस ने जारी किया आदेश

आपको बता दें इस इलाके में रहने वाले लोग शुक्रवार और शनिवार के बीच बालकनी में अपने कपड़े नहीं टांगने वाले, जो आदेश जारी किया गया है उसमें कहा गया है कि लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Lucknow Visit) का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इसलिए सुरक्षा को देखते हुए पुलिस मुख्यालय के आस-पास समस्य ऊंची हाइट वाली बिल्डिंगों को सुरक्षा की दुष्टि से चिन्हित किया गया है।

लिहाजा इस अपार्टमेंट में रहने वाले लोग शुक्रवार से लेकर रविवार तक बालकनी या उसके आस-पास कोई भी कपड़े या बाकी सामान ना लटकाएं। इस आदेश में ये भी कहा गया है कि अगर रविवार से पहले तक इस अपार्टमेंट में अगर कोई नया शख्स रहने आता है तो इसकी भी सूचना पुलिस को दी जाए।

निरीक्षक प्रशांत कुमार मिश्रा द्वारा जारी आदेश में विशेष रूप से सरस्वती अपार्टमेंट का उल्लेख किया गया है जो कि सिग्नेचर बिल्डिंग के सामने है। अखिल भारतीय सम्मेलन शुरू हो रहा है। प्रधानमंत्री शनिवार और रविवार को सम्मेलन में शामिल होंगे। इसको लेकर निवासियों से कहा गया है कि वे शुक्रवार से रविवार तक बालकनियों में अपने कपड़े न टांगें और इस दौरान किसी भी मेहमान के आने पर पुलिस को सूचित करें।

बता दें कि प्रशांत कुमार मिश्र ने इस सम्बंध में अपार्टमेंट की वेलफेयर समिति को पत्र लिखा है, जिसमें आदेश दिया गया है कि 19 से 22 नवम्बर तक अपार्टमेंट को किसी भी फ्लैट की बालकनी में कोई भी कपड़े न लटकाएं और अगर इस बीच कोई भी रिश्तेदार या अपार्टमेंट में रहने आए तो उसकी सूचना थानें में दें। 

Also Read: कृषि कानून को लेकर आगे की रणनीति क्या होगी, संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक आज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here