चुनाव आते ही हिन्दू-मुस्लिम करती है बीजेपी और सपा- Mayawati

BSP सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी और सपा पर हमला करते हुए कहा कि यूपी चुनाव से पहले पार्टियों को लुभाने का काम शुरु कर दिया है।

0
428
Mayawati
BSP सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी और सपा पर हमला करते हुए कहा कि यूपी चुनाव से पहले पार्टियों को लुभाने का काम शुरु कर दिया है।

BSP सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने बीजेपी और सपा पर हमला करते हुए कहा कि यूपी चुनाव (UP Election 2022) से पहले पार्टियों को लुभाने का काम शुरु कर दिया है। साथ ही कहा दोनों पार्टी में कोई अंतर नहीं है। ये सिर्फ चुनावी माहौल के लिए हिन्दू-मुस्लिम को लुभाना जानते है।

मायावती का ऐलान नही करेंगे गठबंधन

मायावती (Mayawati) ने अपने बयान में एक बार फिर साफ तौर पर बोला है कि इस बार वो किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे और पूर्ण बहुमत से जीतेंगे। मेरी पार्टी कार्यकर्ता मुझे पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाना चाहते है।

प्रलोभन में नहीं आना चाहती ही जनता -मायावती

पेट्रोल डीजल में कीमतों पर कमी को लेकर मायावती (Mayawati) ने कहा कि चुनाव के बाद बीजेपी वसूल लेगी। उनकी मुफ्त अनाज देने की घोषणा भी चुनाव के बाद बंद हो जाएगी। मायावती ने जिन्ना और अयोध्या फायरिंग को लेकर बीजेपी और सपा में सांठगाठ का आरोप भी लगाया है।

मायावती ने कांग्रेस को भी नहीं छोड़ा

कांग्रेस को भी आड़े हातो लेते हुए बोला कि अगर चुनावी वादों का 50 % भी अपना काम करती तो उनकी आज केंद्र में और देश के कई राज्य में सरकार होती। अब यूपी की जनता कांग्रेस के चुनावी वादों पर विशवास नहीं करना चाहती।

मायावती ने सपा और बीजेपी एक दूसरे के पूरक बताया

उन्होंने ये भी कहा कि सपा और बीजेपी की राजनीति हमेशा एक दूसरे की पूरक है। जब सपा सत्ता में होती है तो बीजेपी मजबूत होती है जबकि बीएसपी के सत्ता में आने पर बीजेपी कमजोर होती है। मायावती ने कहा, “मैं मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi Adityanath) जी को बताना चाहती हूं कि उनकी तरह मेरा भी परिवार नहीं है। उन्होंने दिखावे के लिए गेरुआ चोला पहन लिया है। उनका परिवार RSS का परिवार है, जबकि मेरा सर्व समाज ही परिवार है। 

Also Read: चाचा शिवपाल संग गठबंधन को लेकर अखिलेश ने दिया बड़ा बयान, विधानसभा चुनाव में क्या होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here