UP: गेम खेलने से रोका तो बेटे ने मां की गोली मारकर की हत्या, 3 दिन शव के पास बैठा रहा

0
571
लखनऊ की पीजीआई थाने की पुलिस ने इस वारदात का ढाई घंटे में खुलासा कर दिया

Lucknow News: मोबाइल पर गेम खेलने की लत कितनी घातक है इसका अंदाजा आप इस घटना से लगा सकते हैं। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 16 साल के लड़के ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी क्योंकि मां ने बच्चे को PUBG Game खेलने से इनकार किया था। मिली जानकारी के मुताबिक मां की हत्या के बाद बच्चा शव के पास तीन दिन तक घर में बैठा रहा। इस दौरान उसकी छोटी बहन दूसरे कमरे में बंद थी। लेकिन जब घर से शव की दुर्गंध आने लगी तो आरोपी ने हत्या की झूठी कहानी बनाई और पुलिस को सूचना दी। लेकिन कड़ी पूछताछ के बाद बच्चे ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक किशोर को गेम खेलने का आदी बताया जा रहा है।

पुलिस अधिकारी भी बोले, बच्चे ने मां पर गोली चलाई

शव से दुर्गंध आने पर जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो जांच के दौरान पता चला कि 16 वर्षीय बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। नाबालिग लड़के ने अपनी मां को PUBG गेम खेलने से रोकने के बाद उसे गोली मार दी।” पूर्वी लखनऊ के एडीसीपी कासिम आबिदी ने इस बात की पुष्टि की है।

घटना लखनऊ के PGI इलाके की

पुलिस ने बताया कि यह घटना लखनऊ के पीजीआई इलाके की है। यहां एल्डिको कॉलोनी में साधना (40 साल) अपने 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थी। पुलिस ने बताया कि साधना के पति कोलकाता में रहते हैं औ सैन्य अधिकारी है। पुलिस ने बताया कि साधना के बेटे को PUBG गेम खेलने की लत है। गेम खेलने से रोकने के कारण पहले भी कई बार वह झगड़ा करने लगता था, मां साधना को बेटे को लगातार गेम खेलना पसंद नहीं था।

पिता की लाइसेंसी बंदूक से मारी मां को गोली

पुलिस के मुताबिक रविवार को मां ने एक बार फिर पबजी गेम खेलना बंद कर दिया तो गुस्से में बेटे ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल उठाकर मां के सिर में गोली मार दी, जिससे साधना की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी बेटे ने रिवॉल्वर को बिस्तर पर छोड़ दिया और छोटी बहन को धमकी देकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया। पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद 3 दिन तक बेटा घर में मां के शव के साथ रह रहा था। लाश से बदबू आने पर उसने घर में रूम फ्रेशनर भी छिड़का। मंगलवार की देर शाम जब दुर्गंध बढ़ी तो बेटे ने पिता को फोन कर मां की हत्या की जानकारी दी। इसके बाद पिता ने तुरंत पुलिस को फोन कर सूचना दी।

पुलिस ने झूठ पकड़ा तो कबूला गुनाह

पुलिस ने बताया कि आरोपी किशोर ने पुलिस को भी कई बार गुमराह करने की कोशिश की। पुलिस ने शुरुआती जांच में उसने बताया कि बिजली मिस्त्री घर पर आया था और उसी ने मां को मार डाला है, लेकिन, ढाई घंटे की तफ्तीश के अंदर ही पूरी कहानी सामने आ गई और बेटे ने कबूल कर लिया था मां ने पबजी गेम खेलने से इनकार किया था इसलिए गुस्से में आकर उसने पिता की पिस्टल से मां को सिर पर गोली मार दी थी और 3 दिन तक घर में शव रखा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here