कमलेश तिवारी की पत्नी ने संभाली हिंदू समाज पार्टी की कमान, बनीं पार्टी अध्यक्ष

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनकी पत्नी किरण तिवारी को हिंदू समाज पार्टी की अध्यक्ष बनाया गया है। हिंदू समाज पार्टी आज लखनऊ के यूपी प्रेस क्लब में प्रेस कांन्फ्रेंस करेगी, जिसमें कमलेश तिवारी की पत्नी संबोधित करेंगी। ये प्रेस कॉन्फ्रेंस 2 से 4 बजे तक होगी।

0
1429

लखनऊ: कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनकी पत्नी किरण तिवारी को हिंदू समाज पार्टी की अध्यक्ष बनाया गया है। हिंदू समाज पार्टी आज लखनऊ के यूपी प्रेस क्लब में प्रेस कांन्फ्रेंस करेगी, जिसमें कमलेश तिवारी की पत्नी संबोधित करेंगी। ये प्रेस कॉन्फ्रेंस 2 से 4 बजे तक होगी।

बता दें कि हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर को बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। हत्या के आरोपी अशफाक और मोइनुद्दीन पठान बहाना करके कमलेश के घर पहुंचे और चाकू से गला रेतकर कमलेश तिवारी को मौत के घाट उतार दिया गया।

ये भी पढ़ें- कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, 15 बार किए चाकुओं से वार, फिर मारी गोली

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि कमलेश तिवारी पर 15 बार चाकू से वार किया गया। ये सभी वार जबड़े से छाती के बीच किए गए। इसके बाद आखिर में गला रेत दिया गया। इतने पर भी जब हत्यारोपियों का मन नहीं भरा तो उन्होंने एक गोली कमलेश के चेहरे पर मारी।

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार ने मृतक नेता के परिवार को आर्थिक सहायता के तौर पर 15 लाख रुपए दिए हैं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री के आदेशानुसार कमलेश की पत्नी को सीतापुर में आवास की सुविधा दी गई है। वहीं, हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ तेजी से कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here