महोबा में लव-जिहाद पर मचा बवाल, किशोरी ने किया किनारा तो लड़का घर तक पहुंचा…पुलिस जांच में जुटी

युवक द्वारा अपना नाम राज बताकर पहले प्रेम जाल में फंसाया, फिर सच सामने आने पर किशोरी ने किनारा कर लिया

0
467
Love-Jihad in Uttar Pradesh
युवक द्वारा अपना नाम राज बताकर पहले प्रेम जाल में फंसाया, फिर सच सामने आने पर किशोरी ने किनारा कर लिया

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

यूपी के महोबा जिले में लव-जिहाद (Love-Jihad in Uttar Pradesh) का मामला सामने आ रहा है। इस बीच एक समुदाय के युवक द्वारा अपना नाम राज बताकर पहले प्रेम जाल में फंसाया, फिर सच सामने आने पर किशोरी ने किनारा कर लिया, जिसके बाद युवक उसका पीछा करने लगा और गलत नियत से घर में घूस गया। हालांकि बाद में परिवार वालों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

क्या है पूरा मामला

कोचिंग जा रही एक नावालिग (Love-Jihad in Uttar Pradesh) हिन्दू लड़की को एक युवक द्वारा अपना नाम राज और धर्म हिन्दू बताकर अपने प्रेमजाल में फंसा लिया लेकिन जब सच्चाई किशोरी के सामने आई तो उसने संपर्क रखना बंद कर दिया। जब लड़का किशोरी के घर में घुसा तो परिजन ने पुलिस को सूचना दी, इसके बाद उसे पकड़ कर ले गए। इस मामले के जानकारी विश्व हिंदू परिषद और बजंरग दल को मिली तो कोतवाली पहुँचे और पीड़िता को न्याय दिलाने का भरोसा दिया । फिलहाल पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी। 

Also Read: उत्तर प्रदेश में ATS का छापा, बेगुनाह पहुंचा था सलाखों के पीछे…रिहा होने पर देखें खुशी की लहर…मुख्य आरोपी की तलाश जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here