Lakhimpur Kheri Case: लखीमपुर हिंसा का मुख्य आरोपी जिला अस्पताल में भर्ती, पूछताछ के दौरान हुआ डेंगू

0
403
Lakhimpur Kheri Case
Lakhimpur Kheri Case: लखीमपुर हिंसा का मुख्य आरोपी जिला अस्पताल में भर्ती, पूछताछ के दौरान हुआ डेंगू

Lakhimpur Kheri Case: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में तीन अक्टूबर को हुए तिकुनिया काण्ड में हुई किसान हिंसा के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा पुत्र केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी की तबियत काफी बिगड़ गई है। दरअसल वो आरोपी के तौर पर जेल की सलाखों के पीछे है इसी के चलते शुक्रवार को जांच के लिए एक रक्त नमूना भेजा गया है। जिला अस्पताल की टीम आशीष मिश्रा की जांच के लिए भी पहुँची है। हिंसा में कुल आठ लोगों की मौत हुई थी, जिसमें चार किसान, दो भाजपा कार्यकर्ता, एक ड्राइवर व एक पत्रकार शामिल है। जांच के दौरान पुलिस अब तक कुल 13 लोगों को गिरफ्तार किया है ,जिनसे पूछताछ के आधार पर अन्य लोगों को भी गिरफ्तार करने का सिलसिला जारी है।

बता दें की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आशीष मिश्रा को 48 घंटों के लिए रिमांड पर लिया था। जिसके चलते उनकी बीच में ही अचानक से तबियत ख़राब हो गई थी।

आशीष मिश्रा को हैं Dengue के लक्षण ?

ये ख़बर आने के बाद जेलर पंकज सिंह ने बताया कि डेंगू के लक्षण दिखे हैं, जांच के लिए सैम्पल लखनऊ भेजा गया है। अभी डेंगू की पुष्टि नहीं है। उधर, आज इलाज के लिए आशीष मिश्र को जेल अस्पताल से जिला अस्पताल भेजा जा सकता है। मेडिकल में उनकी तबीयत खराब मिली है, जिसमें प्रथम दृष्टया डेंगू के लक्षण दिखे हैं। एक सैम्पल रिपोर्ट जांच के लिए लखनऊ भेजी गई है। संभवतः आज उन्हें जिला अस्पताल में दाखिल कराया जा सकता है।

Also Read: Lakhimpur Kheri की घटना में मृत किसानों को दी गई श्रद्धांजलि, कैंडल मार्च निकालकर किया प्रदर्शन

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here