Kanpur Violence Nupur Sharma: पार्टी से निष्कासित होने के बाद बोलीं नुपूर शर्मा, ‘मैं अपने शब्द वापस लेती हूं’

0
238
nupur sharma case

Kanpur Violence: रविवार को बीजेपी प्रवक्ता नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) को पार्टी ने निष्कासित कर दिया है. नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) ने पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) के खिलाफ विवादित बयान दिया था. निष्कासित होने के बाद उन्होंने कहा कि मैं अपने शब्द वापस लेती हूं. उन्होंने कहा कि मेरी मंशा किसी को ठेस पहुंचाने की नहीं थी, अगर मेरे शब्दों से किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं अपने शब्द वापस लेती हूं.

मेरे आराध्य शिवजी का अपमान किया- नुपूर शर्मा

बीजेपी नेता नूपुर शर्मा (BJP Leader Nupur Sharma) ने कहा कि रोजाना मेरे आराध्य शिवजी का अपमान किया जा रहा था. मैं शिवजी के अपमान को बर्दाश्त नहीं कर पाई. मैंने रोष में आकर कुछ चीजें कह दीं. वहीं कार्रवाई के तुरंत बाद नूपुर शर्मा ने अपील करते हुए कहा था कि उनके घर का पता सार्वजनिक न किया जाए. इससे उनके परिवार की सुरक्षा को खतरा है.

बीजेपी ने 6 साल के लिए किया निष्कासित

नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) को निष्कासित करने से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने एक प्रेस विज्ञप्ति को जारी किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) पार्टी ऐसे विचारों को बिल्कुल भी स्वीकृति नहीं देती. जो किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाए. बीजेपी (BJP) ऐसे विचारों को प्रोत्साहन नहीं देती है.

जानकारी के लिए बता दे कि, बीजेपी प्रवक्ता के विवादित बयान देने के बाद कानपुर (Kanpur) में बाजार बंद करने का आह्वान किया गया था. जिसके बाद शहर में हिंसा भड़क गई. अब पार्टी ने कमान संभालते हुए नुपूर शर्मा को सस्पेंड कर दिया.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here