Kanpur Plane Crash: कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा होने से बचा, विमान का इंजन हुआ फेल

0
265
Kanpur News
Kanpur Plane Crash: कानपूर के चकेरी एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा होने से बचा, विमान का इंजन हुआ फेल

Kanpur Plane Carsh at Chakeri Airport : उत्तर प्रदेश में कानपुर (Kanpur) के चकेरी एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा होने से बच गया। यहां एक विमान लैंडिंग करते समय तटरक्षक दल का एक विमान रनवे पर फिसल गया और उसमें आग लग गई। हालांकि विमान में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। मंगलवार को हुए हादसे का वीडियो वायरल हो गया है।

विमान का इंजन हुआ फेल

चकेरी एयरपोर्ट निदेशक बीके झा के मुताबिक, चेन्नई से कानपुर आ रहे डोजियर विमान की लैंडिंग के समय उसका बायां इंजन फेल हो गया। इसके बाद विमान असंतुलित होकर रनवे के किनारे चलता चला गया और लोहे की वस्तु से टकराकर रुक गया। विमान में आग भी लग गई। इसके बाद विमान में सवार पायलट और वायुसेना के जवानों ने निकलकर अपनी जान बचाई।

वीडियो (Video Viral) आया सामने

हादसे का वीडियो भी आ गया है, जिसमें विमान रनवे पर कुछ दूर तक चलकर अनियंत्रित होकर दाहिनी तरफ कुछ दूर चलकर एक लोहे के स्टेंट से टकराकर रुक गया। अधिकारियों ने बताया कि हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

कोस्ट गार्ड विमान के पायलट और जवान सुरक्षित

बता दे कि कोस्ट गार्ड विमान 228 के हादसे के शिकार होने पर पायलट और वायु सेना के अधिकारी बाल-बाल बच गए. वहीं, इस हादसे के बाद पायलट और वायु सेना के जवान खुद को सुरक्षित बाहर निकालने में पूरी तर से कामयाब रहे, जहां एक बड़ा हादसा हो से टल गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here