यूपी में हत्याओं का सिलसिला जारी, 36 घंटे में चौथी बड़ी वारदात आई सामने

एक के बाद एक हत्याएं होती जा रही है। यानी कहा जा सकता है हत्याओं का सिलसिला जारी है। इस बीच कानपूर से बड़ी खबर आ रहीं हैं।

0
694
Kanpur Murder Case
एक के बाद एक हत्याएं होती जा रही है। यानी कहा जा सकता है हत्याओं का सिलसिला जारी है। इस बीच कानपूर से बड़ी खबर आ रहीं हैं।

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

यूपी में एक के बाद एक हत्याएं होती जा रही है। यानी कहा जा सकता है हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। बता दें कानपूर (Kanpur Murder Case) में बीते 12 घंटे में 4 हत्याएं देखने को मिली, इन हत्याओं के बीच दिनदहाड़े प्रोविजन स्टोर मालिक को उसकी पत्नी और बेटे के साथ मौत के घाट उतार दिया गया। जिसके बाद पूरे फजलगंज इलाके में बवाल मचा हुआ है। साथ ही पुलिस बल तैनात है।

कैसे की गई हत्या ?

DCP हेड क्वार्टर संजीव त्यागी का कहना है कि बच्चे का मुंह पॉलीथिन से बंधा मिला है जबकि महिला और पुरुष के शरीर पर चोटों के निशान (Kanpur Murder Case) हैं। पूरे परिवार का पहले गला घोंटा गया फिर दंपति पर किसी धारदार हथियार के प्रहार भी किया गया। जल्द ही आरोपितों का पता लगाया जाएगा। हालांकि अभी तो पुलिस इस घटना की जांच में जुटी हुई है।

तीन दिन से हो रही वारदातें

तीन अलग-अलग वारदातों में तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई थी। राजधानी लखनऊ में शुक्रवार की शाम एक ठेकेदार की हत्या कर दी थी। ये विवाद गोसाइंगंज इलाके में भूमि विवाद को लेकर हुआ था। बताया जा रहा है कि ट्रस्ट की जमीन पर हो रहे निर्माण कार्य को लेकर वहां पुजारियों को ने विरोध किया था।

डॉग स्क्वायड की जांच

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के साथ डॉग स्क्वायड भी जांच के लिए लगा दी गई है। इसके साथ ही फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंच गया है। दोनों की टीमें जांच कर हत्या करने वालों तक पहुचंने की कोशिश कर रहीं है। लेकिन अब तक आरोपियों का सुराग तक नहीं मिला।

किसने दी भाई को पूरी सूचना

वैसे तो घर में ताला लगा हुआ था। लेकिन पड़ोसिंयों को शक हुआ तो बड़े भाई राज किशोर को इस बात की जानकारी दी। जब भाई आया तो उसने आवाज लगाई तब अंदर से कोई जवाब नहीं आया। कुछ देर बाद किराना स्टोर का ताला तोड़ा तो अंदर का नजारा देख हालत खराब हो गई। कमरे के अंदर प्रेम किशोर, पत्नी गीता और बेटे का शव पड़ा था। 

Also Read: फिरोजाबाद में दो मासूमों को सुनाई तालिबानी सजा, जानिए क्या है पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here