Kanpur Bus Accident: कानपुर में इलेक्ट्रिक बस का खूनी तांडव, कई राहगीरों को रौंदा, मची भगदड़

0
229
Kanpur News
Kanpur Bus Accident: कानपुर में इलेक्ट्रिक बस का खूनी तांडव, कई राहगीरों को रौंदा, मची भगदड़

Electric Bus Accident in Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक बड़ी घटना हो गई है। बता दें की कानपुर में शुक्रवार के दिन एक इलेक्ट्रिक बस को लेकर बड़ी घटना हो गई है। दरअसल टाटमिल चौराहे पर बेकाबू इलेक्ट्रिक बस ने कई वाहनों को टक्कर मार दी।

वहां के लोगों में भगदड़ मच गई। घटना में आधे से ज्यादा दर्जनों की संख्या में लोग घायल हो गए है। दो लोग की हालत गंभीर है। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

बस की रफ्तार काफी तेज थी

बता दें की टाटमिल चौराहे पास में ही अंतरराज्यीय बस अड्‌डा है। कुछ ही दूरी पर रेलवे स्टेशन है. प्रत्यक्षदर्शियों ने यह भी बताया कि बस की रफ्तार काफी तेज थी. इसी कारण पोल और कारों से टकराने के बाद भी वह रुकी नहीं और राहगीरों को अपने चपेट में ले लिया।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक टाटमिल चौराहे पर एक बेकाबू इलेक्ट्रिक बस ने ऑटो टेम्पो समेत बाइक को टक्कर मार दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

बता दें कि इससे पहले 30 जनवरी की देर रात टाटमिल चौराहे के पास बेकाबू इलेक्ट्रिक बस ने 17 वाहनों को टक्कर मार दी थी. घटना में 6 लोगों की मौत हो गई थी.

बस चालक नशे में था ?

इस दर्दनाक हादसे के बाद लोगों का कहना है कि बस का चालक नशे में था, जिसके चलते यह घटना हुई है. हालांकि यह भी बात सामने आ रही है कि बस का ब्रेक फेल हो गया था. हकीकत क्या है इसको लेकर पुलिस अपनी जांच करेगी.

पुलिस उपायुक्त (पूर्वी) प्रमोद कुमार ने बताया, “घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एबुलेंस सेवा को तत्काल भेजा गया. बस ड्राइवर की तलाश की जा रही है. घटना में तीन गाड़ियां और कई बाइक क्षतिग्रस्त हुई हैं. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here