Kanauj: यूपी पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, क्या है पूरा मामला ?

0
562
up police
यूपी पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, क्या है पूरा मामला ?

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

Kanauj Breaking: आये दिन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बढ़ते क्राइम को लेका यूपी पुलिस (UP Police) हमेशा एक्शन लेने को हमेशा तैयार रहती है लेकिन कभी कभी सफलता हाथ लगती है। योगी सरकार की पुलिस सभी मामले की जाँच पूर्ति से करती है और मौके पर पहुँचती है आए दिन आरोपियों का भंडाफोड़ करती है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां यूपी पुलिस ने अवैध धंधे का भंडाफोड़ किया है।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नौज पुलिस (Kanauj Police) को मुखबिर की सूचना पर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एक गांव में छापा मारकर अवैध असलहे की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। फर्रुखाबाद का शातिर कन्नौज के साथी के साथ मिलकर अवैध असलहों की खेप तैयार कर रहा था। पुलिस की माने तो असलहों का निर्माण एमएलए चुनाव में इस्तेमाल करने के लिए हो रहा था।

फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

बता दें की कन्नौज की छिबरामऊ कोतवाली पुलिस ने इस अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। मुखबिर से मिली सूचना के बाद छिबरामऊ कोतवाल की अगुवाई में एक टीम ने क्षेत्र के भरौली गांव में छापा मारा। पुलिस को यहां के विक्रम के घर मे अवैध असखे बनते मिले।

आधा दर्जन बंदूक और असलहे हुए बरामद

इस मामले में मौके पर पुलिस की टीम को देखकर दो असलहा कारीगर फरार हो गए। एएसपी डॉ. अरविंद कुमार ने बताया की पुलिस ने विक्रम सहित फर्रुखाबाद के रणवीर को गिरफ्तार किया है। जनहिने ने बताया कि मौके से आधा दर्जन तमंचे, एक बंदूक सहित असलहे बनाने के उपकरण बरामद किये हैं। पुलिस सूत्रों की माने तो असलहे ठेके पर बनवाये जा रहे थे। जिनका इस्तेमाल विधायकी के चुनाव में होना था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here