Gyanvapi Masjid Case पर बोले जज- मुझे अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता

0
56
gyanvapi survey
gyanvapi masjid

गुरुवार को ज्ञानवापी मस्जिद Gyanvapi Masjid मामले में फैसला सुनाने वाले सिविल जज सीनियर डिविजन रवि कुमार दिवाकर Ravi Kumar Diwakar ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की है. उनका कहना है कि साधारण केस में भी डर का माहौल बनाया गया. डर इतना है कि मेरे परिवार को मेरी और मुझे अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता बनी रहती है.

कोर्ट ने आज सुनाया था फैसला

बता दे कि, सिविल जज Civil Judge ने ज्ञानवापी मामले में सर्वे के लिए नियुक्त किए गए एडवोकेट कमिश्नर का हटाने की मांग वाली याचिका पर फैसला सुनाया था. कोर्ट ने एडवोकेट कमिश्नर को हटाने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद जज ने यह बातें कहीं है.

मेरे परिवार को मेरी चिंता- जज

आगे सिविल जज ने कहा कि मेरी पत्नी को बार बार मेरी चिंता रहती है और मां मुझे ड्यूटी पर आने से रोकती है. परिवार को यह जानकारी मिली है कि मैं भी कमिश्नर के रूप में मौके पर जा रहा हूं. मेरी मां ने मुझे मना किया कि मैं कमीशन पर न जाऊं क्योंकि इससे मेरी सुरक्षा को खतरा हो सकता है.

17 मई से पहले सर्वे कराने का आदेश

बता दे कि, गुरुवार को दिए फैसले में कोर्ट ने ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे के लिए नियुक्त किए गए एडवोकेट कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा को हटाए जाने से इनकार कर दिया. अदालत ने कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा के अलावा विशाल कुमार सिंह और अजय सिंह को भी कोर्ट कमिश्नर बनाया है. यह दोनों लोग या दोनों में से कोई एक इस सर्वे के दौरान मौजूद रहेंगे. साथ ही कोर्ट ने ज्ञानवापी मस्जिद का सर्वे 17 मई से पहले कराने का आदेश दिया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here