हाथरस में एक बार फिर दिखा रफ्तार का कहर, पति पत्नी की मौत, बच्चा गम्भीर रूप से घायल

0
520
Crime news
हाथरस में एक बार फिर दिखा रफ्तार का कहर, पति पत्नी की मौत, बच्चा गम्भीर रूप से घायल

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

हाथरस (Hathras) बाईपास पर रफ्तार की बली चढ़ गया एक परिवार (Accident in Hathras)। कार में सवार पति पत्नि की मौके पर मौत हो गई. वही कार में सवार 5 वर्ष का बच्चा भी गंभीर रु से घायल हो गया जिसे गंभीर हालत में बागला जिलाअस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ मेडिकल रेफर कर दिया.गाड़ी उत्तराखंड पीलीभीत की बताई जा रही है। मृतकों की पहचान अभी नही हो सकी।

हाथरस में एक बार दिख रफ्तार का कहर पति पत्नि ने गवाई जान बच्चे के की हालत गंभीर। हाथरस एनएच 93 आगरा अलीगढ़ रोड़ पर कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र में बाईपास पर आगरा से अलीगढ़ की ओर जा रही कार को अलीगढ़ की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डम्फर ने टक्कर मार दी।

इस एक्सीडेंट में कार में सवार पति पत्नी की मौके पर ही मौत ही गई, माशूम गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसका उपचार बागला जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। बागला जिलाअस्पताल में बच्चे का प्रथमिक उपचार कर अलीगढ़ मेडिकल रेपर करने के बाद डॉक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि यहां तीन को लाया गया था, जिसमे 30 से 35 वर्ष के महिला पुरूष यहां आने से पहले अपनी जान गवा चुके थे।

बच्चे को हेड इंजरी हुई है, उसकी हालत ज्यादा गम्भीर है, उसे अलीगढ़ मेडिकल रेफर किया है। वहीं पुलिस का कहना है कि अभी गाड़ी एक्सीडेंट में खत्म होने वाले परिवार की पहचान नही हुई है, जिस गाड़ी में ये लोग सवार थे उसका नम्बर उत्तराखंड नैनीताल का है। पुलिस मृतकों की पहचान करने में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here