UP Election 2022: BJP पर हमला बोलते हुए गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

0
92
up assembly elections 2022
UP Election 2022: BJP पर हमला बोलते हुए गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

UP Assembly Elections: विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunaav) को लेकर राजनीतिक सियासत तेज़ हो गयी है और सभी पार्टियाँ ज़ोरो शोरो से तैयारियां कर रही है। हाल ही में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Chunaav) को लेकर समाजवादी पार्टी ने विजय रथयात्रा शुरू की है.

क्या है अखिलेश यादव का बड़ा बयान ?

मंगलवार शाम कानपुर से विजय रथ यात्रा लेकर हमीरपुर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ‘गठबंधन परिस्थितियों के हिसाब से किए जाते हैं. पूर्व के चुनावों बड़े दलों के साथ गठबंधन का अनुभव अच्छा नहीं रहा है, इसलिए अब हमारी पार्टी बीजेपी को हराने के लिए छोटे दलों को गठबंधन में लाने की कोशिश करेगी’.

BJP लगातार झूठ बोलने वाली पार्टी है -अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा लगातार झूठ बोलने वाली पार्टी है. उनका झूठ जनता समझ चुकी है. भाजपा ने जो संकल्प पत्र जारी किया था उसके वादे पूरे नहीं किए हैं. इस सरकार ने बिजली का उत्पादन एक भी यूनिट नहीं बढ़ाया है, उल्टे बिजली का बिल बढ़ा दिया है. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है. जनता का मूड उनके खिलाफ हो गया है. भाजपा वाले अपने कोई काम जनता को नहीं बता पाए, लेकिन वे सपा सरकार में किए गए विकास कार्यों की जानकारी जनता को देंगे.

Also Read: Agra: PM Modi देंगे ताजनगरी में इलेक्ट्रिक बसों की सौगात, 19 नवंबर को दिखाएंगे हरी झंडी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here