Golden Man Missing: कानपुर के ‘गूगल गोल्डन बाबा’ हुए लापता, बनाते थे सोने का मास्क, तलाश में जुटी DCP की टीमें

0
245
Golden Baba Kanpur
कानपुर के 'गूगल गोल्डन बाबा' हुए लापता, बनाते थे सोने का मास्क, तलाश में जुटी DCP की टीमें

Kanpur Golden Baba Missing: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में चर्चित मनोज सेंगर उर्फ़ गोल्डन बाबा के लापता होने की खबर सामने आ रही है, जिन्हें लोग मनोजानंद महाराज के नाम से जानते थे वह अपने शरीर पर लाखों रुपए का सोना पहनते थे। उनको लोग गोल्डन गूगल बाबा के नाम से जाना जाता है क्योकि ये उपाधि उनको गूगल ने दी है.

पूरा मामला कानपुर के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के हितकारी नगर का है आज सुबह 7 बजे अपने आवास काकादेव के हितकारी नगर से मनोज सेंगर कहीं चले गए हैं इसकी जानकारी जब परिवार को हुई तो परिवार में हड़कंप मच गया परिवार ने इसकी सूचना क्षेत्रीय पुलिस को दी पुलिस ने आनन-फानन में जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

CCTV की हुई जांच

आप को बता दे कि इस सूचना लगते ही पुलिस के आलाधिकारी मनोज सेंगर के घर पर पहुंच गए और भारी पुलिस बल के साथ जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घर के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच करने पर एक वीडियो मिला है जिसमे साफ साफ दिख रहा है की वह घर से पैदल जाते हुए दिख रहे है.

पुलिस कर रही है जांच पड़ताल

वहीं डीसीपी वेस्ट बीबीजीएस मूर्ति ने बताया कि आज सुबह एक सूचना परिवार जनों के माध्यम से मिली है कि मनोज सेंगर उर्फ ‘गूगल गोल्डन मैन (Google Golden Man)’ आज घर से सुबह कहीं चले गए है। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है, हम लोग भी मौके पर पहुंच के जांच पड़ताल कर रहे है।

गोल्डन बाबा (Godel Baba) अपना सोना चांदी अपना मोबाइल फ़ोन घर पर छोड़ कर कही चले गए और अपना आधार कार्ड साथ में ले गए है हमारी कई टीम जांच पड़ताल कर रहीं है जल्द से जल्द उनका पता लगा लिया जायेगा.

सोने का मास्क (Golden Mask) बनवाकर आए थे चर्चा में

कोरोना काल के दौरान गोल्डन बाबा सोने का मास्क बनवाकर चर्चा में आए थे. उन्होंने पांच लाख रुपये खर्च कर सोने का मास्क बनावाया था. मनोजानंद को भी संगीतकार बप्पी लाहिड़ी की तरह सोने पहनने का शौक है. इसलिए उन्हें यूपी का बप्पी लाहिड़ी भी कहते हैं. वह चार सोने की चेन पहनते हैं.

जिनका वजन एक साथ लगभग 250 ग्राम है. उनके पास एक शंख, मछली और भगवान हनुमान का लॉकेट है. सभी सोने से बने हैं. इसके अलावा उनके पास एक जोड़ी गोल्डन इयररिंग्स, रिवॉल्वर के लिए एक गोल्डन कवर और तीन गोल्ड बेल्ट हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here