Etah News: एटा में सनसनीखेज मामला, गर्भवती महिला की तेज़ाब डालकर हत्या

0
415
Uttar Pradesh
Etah News: एटा में सनसनीखेज मामला, गर्भवती महिला की तेज़ाब डालकर हत्या

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

Etah News: उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) महिलाओं और बच्चियों पर हो रहे अत्याचार और हत्याओं को लेकर काफी गंभीर है लेकिन महिलाओं की हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला एटा जनपद के थाना शकरौली क्षेत्र का है जहां एटा टूण्डला मार्ग स्थित पंचशील कॉलेज लालपुर बाबरपुर बम्बा के पास एक अज्ञात अर्धनग्न अवस्था में एक गर्भवती महिला का शव क्षत विक्षत अवस्था में तेज़ाब से जली हुई लाश मिली है।

क्या है मामला ?

लाश की ख़बर पर क्षेत्र में फैलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वही अगर प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो शव को देखकर प्रथम दृष्ट्या महिला के साथ दरिन्दगी के बाद हत्या करने का मामला प्रतीत हो रहा है। वही गर्भवती महिला के शरीर पर चाकू या किसी धारदार हतियार से कई वार करने के बाद चेहरे पर तेज़ाब डालकर अज्ञात हत्यारोपियों द्वारा पहचान छुपाने की कोशिश की गई है मौके पर उपस्थित कई लोगो का शव को देखने के बाद दिल दहल गया।

पुलिस ने शुरू की तफ्तीश

वही घटनास्थल के पास एक खेत में टूटी हुई चूड़ियां, सैंडिल और चाक़ू की बेंटी और शराब की ख़ाली बोतल भी मिली है। वही सूचना पर पहुँचे एटा एसएसपी उदयशंकर सिंह और एएसपी क्राइम स्नेह लता सिंह, सीओ जलेसर मोहम्मद इरफान नाशिर व एसएचओ शकरौली सहित सभी अधिकारी मौके पर पहुचंकर जाँच शुरू कर दी है।

डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाकर घटनास्थल से फोरेंसिक टीम द्वारा नमूने लिए गए हैं।वही पूरे मामले पर एटा एसएसपी उदयशंकर सिंह ने गर्भवती अज्ञात मृतिका महिला के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया और मृतिका गर्भवती महिला की अभी तक कोई शिनाख़्त नहीं हो पाई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी तब पूरे मामले की सघनता से जाँच कर आरोपियों को जल्द सलाखों के पीछे भेजने की बात कही है।

Also Read: रामपुर में प्रेमिका ने पति को दिया धोखा, प्रेमी ने विवाहिता की हत्या…जानिए क्या है पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here