उत्तर प्रदेश के इस गांव में टीका लगाने को तैयार नहीं लोग, ये है वजह

जनपद कासगंज गांव में लोग कोरोना महामारी के बावजूद टीका लगवाने को तैयार नहीं है। लोग कोरोना की जांच भी नहीं करवा रहे।

0
534
Corona Pandemic
जनपद कासगंज गांव में लोग कोरोना महामारी के बावजूद टीका लगवाने को तैयार नहीं है। लोग कोरोना की जांच भी नहीं करवा रहे।

Uttar Pradesh: जनपद कासगंज गांव में लोग कोरोना महामारी के बावजूद टीका लगवाने को तैयार नहीं है। इस गांव के लोग कोरोना की जांच भी नहीं करवा रहे। फ्रंटलाइन वर्कर ने अपना टीकाकरण (Corona Pandemic) करा लिया है। टीकाकरण करने की जानकारी तो मिली है, लेकिन गांव में रहने वाले लोग अफवाहों का शिकार बने हुए है। टीकाकरण की शुरुआत के लिए कासगंज स्वास्थय विभाग और जिला प्रशासन को पहल करनी चाहिए, साथ ही टीकाकरण अभियान चलाना चाहिए। 

चेन स्नैचिंग पर हो सकती है 14 साल तक जेल, जानिए सिफारिश की ये धाराएं

बता दें इस गांव में रहने वाला हर व्यक्ति महज एक अफवाह मानकर बैठे (Corona Pandemic) हैं। जिस दौर में सब जगह बेड और अस्पताल की कमी चल रही है, उस दौर में यहां के अस्पताल के गेट पर ताला लगा हुआ है। यानी प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को भी कोरोना का डर नहीं है। और लोगों को जागरुक करने के लिए भी प्रशासन अलर्ट जोन में नहीं आ रहा। 

Ghaziabad: बुजुर्ग की पिटाई मामले में सपा नेता उम्मेद पहलवान गिरफ्तार…

दरअसल, बीते कुछ दिनों से यूपी में कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर कम हो गई है। लेकिन तीसरी लहर अगले 3 महीने में दस्तक दे सकती है। ऐसे में इस तरह की लापरवाही बरतना मुश्किले खड़ी कर सकता है।

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here