बीजेपी नेता संगीत सोम का विवादित बयान, जो हाल बाबरी मस्जिद का हुआ था वही ज्ञानवापी का होगा

0
58
Sangeet som

मेरठ: बीजेपी नेता संगीत सोम (Sangeet Som) अक्सर ही अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। इस फेहरिस्त को आगे बढ़ाते हुए संगीत सोम ने मेरठ के ज्वालागढ़ चौराहे पर महाराणा प्रताप की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा कि औरंगज़ेब जैसे लोगों ने ज्ञानवापी मस्जिद बनवाई थी। 92 में जो हाल बाबरी मस्जिद का हुआ था वैसा ही कुछ अब 22 में ज्ञानवापी का भी होना है। संगीत सोम ने कहा कि मुसलमान आक्रांताओं ने मंदिर को तोड़कर जो मस्जिद खड़ी की थी उसे वापस लेने का समय आ गया है।

बनारस में होगा काशीनाथ का भव्य मंदिर निर्माण– संगीत सोम

संगीत सोम (Sangeet Som) ने कहा है कि बनारस में काशीनाथ का भव्य मंदिर निर्माण होगा। वर्षों से रामलला तिरपाल में रहे हैं लेकिन अब वे भवन में विराजमान हो रहे हैं। ज्ञानवापी मस्जिद को ढहाकर भगवान भोलेनाथ का भव्य परिवार बसाया जाएगा और संपूर्ण मंदिर बनाया जाएगा।

महाराणा प्रताप की जन्मजयंती कार्यक्रम में पहुंचे थे संगीत सोम

बता दें कि सोमवार को वीर शिरोमणि, मां भारती के वीर पुत्र, महाराणा प्रताप की जन्मजयंती थी। जन्मजयंती अवसर ज्वालागढ़ चौराहे पर मनाया जा रहा था। इस कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम भी मौजूद थे। इस दौरान संगीत सोम ने महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर वीर शिरोमणी के जीवन के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप ने कई बार रणभूमि में मुगल शासक अकबर को टक्कर दी थी। मातृभूमि की रक्षा के लिए उन्होंने अपने प्राण न्यौछावर कर दिए थे।

साथ ही इस दौरान संगीत सोम ने हजारों की संख्या में आये युवाओं का अभिवादन किया और जयंती पर महाराणा प्रताप जी का स्मरण कर युवासाथियों को संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here