फिल्म सिटी बनाने को लेकर सीएम योगी की बैठक, कई फिल्मी हस्तियां हुई शामिल

यूपी में फिल्म सिटी बनाने को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ तमाम अहम चेहरों और फिल्म प्रोड्सरों के साथ बैठक कर चर्चा में लगे हुए है।

0
785
UP Budget 2021
आज मंत्रियों के साथ सीएम योगी की बैठक... बजट पर होगी चर्चा

Uttar Pradesh: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फिल्मी दुनिया में हाहाकार मच गया है। इस बीच यूपी में फिल्म सिटी (Film City in UP) बनाने को लेकर योगी सरकार तमाम कोशिशो में लगी हुई है। यूपी में फिल्म सिटी बनाने को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ तमाम अहम चेहरों और फिल्म प्रोड्सरों के साथ बैठक कर चर्चा में (Yogi meets bollywood fraternity) लगे हुए है। वहीं फिल्म सिटी निर्माण के एलान के बाद से ही बॉलीवुड के सितारे और प्रोड्यूसर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म सिटी के लिए प्राधिकरण ने शासन को भेजा प्रस्ताव

सीएम की बैठक में परेश रावल और अनुपम खेर सहित फिल्म जगत की कई मशहूर हस्तियां (Yogi meets bollywood fraternity) शामिल हैं। लखनऊ में हो रही इस बैठक में कई हस्तियां मौजूद हैं तो कई वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़े हुए हैं। खास बात यह है कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भी मुख्यमंत्री आवास पहुंचे हैं। सीएम योगी के इस ऐलान के बाद ही गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने योगी सरकार के इस फैसले का स्वागत किया था। वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी योगी सरकार के इस फैसले की तारीफ की।

इसके अलावा आपको बता दें कि दो दिन पहले फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर भी लखनऊ आए थे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। योगी सरकार का कहना है कि फिल्म सिटी का निर्माण नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेस वे के इलाके में हो सकता है।

यूपी में सीएम योगी के आदेश पर 4500 शिक्षकों का हुआ ट्रांसफर

50 साल को ध्यान में रखकर बनेगी फिल्म सिटी-

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज हुई बैठक में कहा है कि उत्तर प्रदेश में अपूर्णता की कोई जगह नहीं हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा राम की अयोध्या, कृष्ण की मथुरा, शिव की काशी के साथ ही बुद्ध, कबीर और महावीर की भी धरती है। गंगा, यमुना और सरस्वती का संगम है। यह सभी ‘पूर्णता के प्रतीक’ हैं।

उत्तर प्रदेश अपनी इसी परंपरा को गति प्रदान करते हुए एक भव्य, आपकी जरूरतों को पूर्ण करने वाला दिव्य और सर्वसुविधायुक्त ‘पूर्ण फिल्म सिटी’ का विकास कर दुनिया को एक उपहार देगा। इसके विकास के लिए आप सभी के सुझावों का स्वागत है।

बैठक में फिल्म जगत की ये हस्तियां हुई शामिल-

परेश रावल, अनुपम खेर, अनूप जलोटा, विजयेंद्र प्रसाद, उदित नारायण झा, गहतराज जेडी, कैलाश खेर, सुब्रहमण्यम अय्यर, शैलेश सिंह, मनोज जोशी, नितिन देसाई, अशोक पंडित, विनोद बच्चन, सौंदर्या रजनीकांत, मनोज मुंतशर, ओम राउत, दीपक डाल्वी, राजू श्रीवास्तव, विवेक अग्निहोत्री, चंद्र प्रकाश द्विवेदी, नीरज पांडेय, डेविड धवन, सुभाष घई, शारिक पटेल, भूषण कुमार, राज शांडिल्य, रवीना टंडन, सतीश कौशिक, विशाल चतुर्वेदी, जॉन मैथ्यु मथान, प्रियदर्शन, महावीर प्रसाद, महावीर जैन, अनामिका श्रीवास्तव, मुराद अली खान, संदीप सिंह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here