CM Yogi ने रखा सरकार के कामकाज का ब्यौरा बोले ‘दंगा मुक्त हुआ यूपी ‘

0
161
CM Yogi Adityanath
CM Yogi ने रखा सरकार के कामकाज का ब्यौरा बोले ‘दंगा मुक्त हुआ यूपी ‘

उत्तर प्रदेश. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने आज अपनी सरकार के काम-काज का लेखाजोखा सामने रखा. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का आभार जताया. उन्होंने कहा कि, केंद्र से हमें लगातार सहयोग मिला जिससे हमने सभी योजनाओं को अच्छी तरह से लागू किया. सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि, पहले की सरकारों के कार्यकाल में यूपी की क्या दशा थी, ये किसी से छिपी नहीं थी

प्रदेश को दंगामुक्त बनाया

योगी (Yogi) ने कहा है की यूपी में पहले हर तीसरे चौथे दिन दंगा हुआ करता था, लेकिन हमारी सरकार ने प्रदेश को दंगामुक्त बनाया. वहीं, उन्होंने कहा कि हमने माफिया और अपराधियों पर कानून की दायरे में कार्रवाई की. सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि, हमने 1800 करोड़ की सरकारी संपति जब्त की और अवैध निर्माण पर कार्रावाई की.

सरकारी नौकरियों को लेकर CM Yogi ने कही ये बात 

सरकारी नौकरियों को लेकर सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि, पहले कुछ परिवारों को लिए ये वसूली का काम होता था. उन्होंने कहा कि, हमारी सरकार ने पार्दर्शी तरीके से सरकारी नौकरी में भर्ती शुरू की. साढ़े चार लाख युवाओं को हमारी सरकार ने नौकरी दी. किसी भी भर्ती में कोई दलाली नहीं हुई. उन्होंने कहा कि, पहले की सरकारों में वर्षों से नौकरी लंबित पड़ी थी.

Also Read: योगी सरकार के साढ़े 4 साल पूरे, CM Yogi Adityanath ने रिपोर्ट कार्ड किया पेश

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here