Sultanpur में CM Yogi का माफियों पर वार बोले-‘माफियाओं के लिए अपना बुलडोजर हमेशा तैयार रहता है’, जिले को दी करोड़ों की सौगात

0
519
CM Yogi Adityanath
सुल्तानपुर में योगी का माफियों पर वार बोले-'माफियाओं के लिए अपना बुलडोजर हमेशा तैयार रहता है', जिले को दी करोड़ों की सौगात

Sultanpur: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में पहुंचे CM Yogi जहाँ उन्होंने विकास योजनाओं का लोकार्पण किया साथ ही 46.33 करोड़ की लागत से 126 सुल्तानपुर के राजकीय मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण भी किया। बता दें की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया की मेडिकल कॉलेज का निर्माण होने में 271 करोड़ लगेंगे।

CM Yogi का सम्बोधन

लोकार्पण के दौरान सीएम योगी ने जिले को दिवाली का उपहार दिया है और कहा कि ‘जिले के लोगों के लिए यह दिवाली का उपहार है। 2004 से 2014 तक की सरकार का उद्देश्य भारत की आस्था पर प्रहार करना था। 2009 के बाद तो केवल घोटाले, हुए। एक परिवार दिल्ली में तो एक लखनऊ में जनता के पैसे का लाभ लेता था पर अब प्रदेश में विकास हो रहा है’।

माफियों की छाती पर चढ़ेगा बुलडोज़र

सीएम योगी ने माफियाओं पर वार करते हुए बोलै की उन्होंने कहा कि अब माफिया गरीबों की जमीन नहीं छीन पाते हैं क्योंकि अपना बुलडोजर हरदम तैयार रहता है। अगर जमीन कब्जाने का प्रयास किया तो बुलडोजर छाती पर चढ़ जाएगा।

Also Read: सुलतानपुर दौरे पर सीएम योगी ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, कहा- किसी विशेष परिवार को मिलता था फायदा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here