Umesh Pal Murder: मायावती का बड़ा एक्शन,अतीक अहमद की पत्नी को BSP से निकाला, पढ़ें

0
244

Umesh Pal Murder: राजूपाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की हत्या से बवाल मचा है। विपक्ष यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहा है,तो वहीं मामले में सरकार भी बेहद सख्त जर आ रही है। यूपी पुलिस की कई टीमें प्रयागराज में गोलियां बरसाने वाले शूटरों की तलाश में जुटी हैं। शूटरों की घरपकड़ के लिए यूपी एसटीएफ ने प्रयागराज में डेरा डाल दिया है। इसी बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर सपा पर निशाना साधा है। मायावती ने अतीक अहमद को सपा का प्रोडक्ट बताया है। बसपा सुप्रीमो ने कहा अगर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन दोषी मिलती हैं तो पार्टी से निष्कासित किया जाएगा।

 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने किया ट्वीट

उमेश पाल हत्याकांड को गंभीरता से लेते हुए सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर पार्टी का स्टैंड क्लियर किया है। मायावती ने ट्वीट कर लिखा है कि उमेश पाल हत्याकांड को बसपा ने गंभीरता से लिया है। अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन जांच में दोषी साबित होते ही पार्टी से जरूर निष्कासित कर दिया जायेगा। अतीक अहमद साप का ही प्रोडक्ट है, सपा ने ही इसे एमपी, एमएलए बनाया है। अब राजू पाल की पत्नी भी बीएसपी से सपा में चली गयी है, जिस पार्टी को वह मुख्य दोषी ठहराती थी।

उन्‍होंने आगे लिखा है- ‘प्रयागराज में राजू पाल की वर्षों पहले हुई हत्या के मुकदमे का अहम गवाह अधिवक्ता उमेश पाल और उनके गनर की हत्या के मामले में अतीक अहमद के लड़के और उनकी पत्नी के ऊपर एफआईआर दर्ज किये जाने की भी सूचना प्रकाशित हुई है। बीएसपी ने इसका गम्भीरता से संज्ञान लेते हुये यह निर्णय लिया है कि इस मामले की चल रही जाच में, इनके दोषी साबित होते ही फिर श्रीमति शाइस्ता परवीन पत्नी अतीक अहमद को पार्टी से जरूर निष्कासित कर दिया जाएगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here