Owaisi पर योगी के मंत्री का भड़काऊ बयान-“हिन्दुओं को चुनौती देने का दुस्साहस न करो कब्र से तुम्हारे अब्बा भी निकल कर आ जाएंगे”

0
45
Assadduidin Owaisi
Owaisi पर योगी के मंत्री का भड़काऊ बयान-"हिन्दुओं को चुनौती देने का दुस्साहस न करो कब्र से तुम्हारे अब्बा भी निकल कर आ जाएंगे"

Anand Swaroop Shukla on Owaisi: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के विधानसभा चुनाव नज़दीक है और सभी विपक्षियां पार्टी अपन पल्ला भरी करने में लगी है। राज्यों में रैलियों का आयोजन हो रहा है तो कहीं जनता को सौगातें दी जा रही हैं। इसी दौरान सभी पार्टियों में बयानबाजी भी जारी है। इस के चलते उत्तर प्रदेश सरकार के संसदीय कार्य एवं पंचायती राज राज्‍य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला (Anand Swaroop Shukla) ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर जोरदार हमला बोला है.

बीजेपी राज्य मंत्री ने किया हमला

उन्होंने ने जवाब देते हुए कहा कि ‘डरपोकों की औलाद असदुद्दीन ओवैसी द्वारा हिंदुओ को चुनौती देने का जो दुस्साहस किया है, मैं आगाह करना चाहता हूं कि इस देश में योगी और मोदी का ही राज रहेगा और तुम भी हिंदुओ की औलाद हो, हमे अफसोस है कि डरपोक हिन्दू की औलाद हो जो मुगलों के तलवार से मुसलमान बन गए जो जजिया कर न दे सके लालच में मुसलमान बन गए जो भाईयों का हिस्सा हड़प ले मुसलमान बन गए।

जवाबी हमले में कहा की “हम हिन्दू बहादुर हिंदुओं की औलादें है जो मुगलों की तलवारों से नहीं डरे, जिन्होंने जजिया कर भी दिया और अनेक प्रताड़ना भी सहा, लेकिन हिंदुत्व को नहीं त्यागा’। इसी के साथ साथ ये भी कहा की चुनौती देने का दुस्साहस न करो कब्र से तुम्हारे अब्बा भी निकल कर आ जाएंगे। मोदी और योगी का राज बना रहेगा और हिन्दू व हिंदुत्व की जय जयकार होती रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here