Bijnor Crime: लालची कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को दी दर्दनाक मौत, तीन लोग गिरफ्तार

Bijnor Crime: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक सरफिरे बेटे ने जमीन हड़पने के लालच में अपने ही पिता के सर पर डंडा मारकर हत्या कर दी।

0
274
Bijnor crime news
Bijnor Crime: लालची कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को दी दर्दनाक मौत, तीन लोग गिरफ्तार

Bijnor Crime: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor Crime) में एक सरफिरे बेटे ने जमीन हड़पने के लालच में अपने ही पिता के सर पर डंडा मारकर हत्या कर दी। बता दें की कलयुगी बेटे द्वारा हत्या को अंजाम देकर किसी और को फंसाने की साजिश रची गई है। लेकिन बिजनौर पुलिस ने कलयुगी बेटे द्वारा की गई हत्या का पर्दाफाश कर दिया है और हत्या में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव धर्मूवाला निवासी कैलाश चंद की मां का 3 वर्ष पूर्व देहांत हो गया था तभी कैलाश चंद के पिता प्रीतम सिंह ने बछली नाम की एक महिला से शादी कर ली थी। तभी से ही कैलाश चंद को घर की जमीन के बंटवारे की चिंता हो गई थी तो कैलाश चंद ने अपने ही पिता को ठिकाने लगाने की सोचने का विचार बनाया।

कैलाश चंद ने अपने साले संदीप व उसके साथी सुधांशु के साथ अपने पिता की हत्या की साजिश रची और 3 दिन पूर्व सर में डंडा मारकर अपने पिता प्रीतम सिंह को मौत के घाट उतार दिया। घटना में किसी और को फसाने की साजिश भी रची गई लेकिन बिजनौर पुलिस की सूझबूझ से घटना का पर्दाफाश कर दिया है।

तीन आरोपी हुए गिरफ्तार

बता दें की घटना में शामिल पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया है। एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि पुलिस (Bijnor Police) द्वारा सूझबूझ से जांच पड़ताल की गई तो मामला खुलकर सामने आया फिलहाल सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here