बदायूं में सपा को लगा बड़ा झटका, सिनोद शाक्य ने थामा BJP का दामन

0
174
Sinod Shakya

उत्तर प्रदेश में एक वो वक्त था जब विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा का साथ छोड़ तमाम बड़े मंत्री और विधायक लगातार सपा में शामिल हो रहे थे। लेकिन नतीजों और नई सरकार बनने के बाद से ही बीजेपी लगातार सपा के गढ़ में सेंधमारी कर रही है।

इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दूसरी बार सूबे की कमान संभालने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ में भरोसा जताते हुए बदायूँ से सपा के कद्दावर नेता और दो बार के विधायक रहे सिनोद शाक्य ने शनिवार को सपा का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है।

badaun

संगठन मंत्री सुनील बंसल, प्रदेश अध्यक्ष स्वंत्रत देव सिंह और केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा की मौजूदगी में सिनोद शाक्य ने बीजेपी मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ली। इस मौके पर सिनोद शाक्य ने बीजेपी शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते हुए जनता के हितों के लिए कार्य करने की बात कही।

सिनोद शाक्य बदायूँ के दातागंज विधानसभा से दो बार के विधायक रह चुके हैं। शाक्य के बीजेपी में आने से बदायूं में पार्टी की स्थिति और मजबूत हो जाएगी। हाल में ही सिनोद शाक्य ने सपा से मिले एमएलसी के टिकट को भी वापस कर दिया था। सिनोद शाक्य सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बदायूँ से सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव के बेहद करीबी माने जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here