सपा MLC ने योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना, बोले -‘सीएम योगी नशे में है’

0
238
CM Yogi Adityanath
सपा MLC ने योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना, बोले -'सीएम योगी नशे में है'

Basti News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बस्ती (Basti) में 2022 चुनाव (2022 Elections) को लेकर जहां सारी पार्टियां पिछड़े समाज के जातियों को लेकर एक दूसरे पर निशाना साध रही है वहीं हाल ही में समाजवादी पार्टी के एमएलसी (MLC) भी सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे है।

बता दें की आज बस्ती जिले में सपा के पिछड़ा समाज के प्रदेश अध्यक्ष व सपा एमएलसी राजपाल कश्यप (MLC Rajyapal Kashyap) ने पिछड़ा वर्ग सम्मेलन कार्यक्रम में भाग लिया जिस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि ‘अभी जनता बीजेपी (BJP) के यहां छापा डालने जा रही है और इनका सफाया हो जाएगा और माननीय अखिलेश यादव जी को जनता मुख्यमंत्री बनाने जा रही है,सभी मोर्चो पर सरकार विफल है इसलिए बीजेपी की जगह इंनकम टैक्स डिपार्टमेंट लड़ रही है’।

साथ ही उन्होंने कहा की ‘माननीय अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के करीबियों के यहां चार दिन जांच चली ,लेकिन कुछ नही मिला’।

इसी के चलते उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) को नशे में घोषित किया है। उन्होंने कहा कि ‘छापा डलवाना था पुष्प राज उर्फ पम्मी जैन के यहाँ लेकिन डलवा दिए पीयूष जैन के यहां। जहाँ उनका बीजेपी का पैसा रखा था और बाद में जब उन्हें पता लगा कि वो तो बीजेपी का पैसा था तो फिर सफाई में उन्होंने कहा कि ‘वो पैसा टर्नओवर था’।

उन्होंने ये भी कहा कि ‘पूर्वांचल से लेकर पश्चिमांचल तक माननीय अखिलेश यादव ने ऐसी रणनीति बनाई है जिससे बीजेपी धरासाईं हो जाएगी । साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ‘अडानी और ग्रह मंत्री के यहां भी छापा पड़ना चाहिए’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here