Barabanki Road Accident: बाराबंकी में दर्दनाक हादसा, टूरिस्ट बस और ट्रक की भिड़ंत होने से 13 लोगों की मौत

0
609
Barabanki Accident News
Barabanki Road Accident: बाराबंकी में दर्दनाक हादसा, टूरिस्ट बस और ट्रक की भिड़ंत होने से 13 लोगों की मौत

Barabanki Road Accident. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) जिले में गुरुवार की सुबह भीषण हादसा हुआ है। दरअसल एक टूरिस्ट बस और ट्रक में भीषण टक्कर (Road Accident) हो गई। टक्कर इतनी तेेज़ हुई है की 13 लोगों की मौत हो गई और वहीं, कई दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और सभी शवों को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया है। वही गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरा मामला

ये दर्दनाक सड़क हादसा बाराबंकी जिले के थाना देवा अंतर्गत माती क्षेत्र के बबुरी गांव के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि डबल डेकर टूरिस्ट बस दिल्ली से गोंडा-बहराइच जा रही थी, तभी सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार मच गई। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को बाहर निकाला।

CM Yogi ने गहरा शोक क्या व्यक्त

पुलिस की जानकारी के मुताबिक ट्रक बालू से लदा हुआ था, जिसकी बस टक्कर हुई। हालांकि, बस में कितने लोग सवार थे, इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है. मौके पर जेसीबी भी पहुंच गई है जो बस और ट्रक को अलग करने की कोशिश कर रही है। सीएम योगी ने जताया दुख वहीं, इस हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायलों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

Also Read: PM Modi Rishikesh Visit: आज पीएम मोदी पहुंचेंगे एम्स ऋषिकेश, करेंगे आक्सीजन प्लांट का उद्घाटन

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here