बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बस के बीच टक्कर…18 की मौत

रामसनेहीघाट के कल्याणी नदी के पुल पर खराब खड़ी डबल डेकर बस आ रही थी, जिसमे ट्रक ने टक्कर Barabanki Accident मार दी।

0
566
Barabanki Accident News
रामसनेहीघाट के कल्याणी नदी के पुल पर खराब खड़ी डबल डेकर बस आ रही थी, जिसमे ट्रक ने टक्कर Barabanki Accident मार दी।

Uttar Pradesh: अयोध्या हाईवे पर मंगलवार देर रात बड़ा हादसा (Barabanki Accident News) हो गया। रामसनेहीघाट के कल्याणी नदी के पुल पर खराब खड़ी डबल डेकर बस आ रही थी, जिसमे ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे बस में सवार और उसके नीचे सो रहे लोग उसकी चपेट में आ गए। टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी क‍ि हादसे में 18 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबक‍ि कई लोग घायल बताए जा रहे है। घायलों को राम सनेहीघाट सीएचसी ले जाया गया है। फ‍िलहाल घायलों और मृतकों की सटीक संख्या और नाम की जानकारी नहीं हो पाई है। पुलिस टीम स्थानीय लोगों की मदद से शवों को हाईवे से हटाने और घायलों को अस्पताल में भर्ती करने में लगे हुए है। 

इस हादसे को लेकर पीएम मोदी (PM Modi) ने दुख जताते हुए कहा कि बाराबंकी में हुए सड़क हादसे की खबर से बेहद दुखी हूं। सभी परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। साथ ही कहा कि सीएम योगी से भी बात हुई है। सभी घायल साथियों के उचित उपचार की इंतजाम किए जाएंगे। 

बता दें हरियाणा से बिहार जा रही निजी ट्रेवेल्स की डबल डेकर बस मंगलवार की देर रात हाईवे पर अयोध्या जिले की सीमा पर कल्याणी नदी के पास खराब हो गई। इसके बाद यात्री उतरकर बस के नीचे और उसके आगे आ गए, इसी बीच लखनऊ की ओर से आए ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। इससे बस और ट्रक की चपेट में आकर करीब 18 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 दर्जन लोग घायल हो गए। बस में कितने लोग सवार थे इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। बताया जा रहा है क‍ि बस ऋषभ ट्रेवेल्स की है। यात्र‍ियों ने बताया क‍ि एक्सेल टूटने से बस बीच रास्‍ते में खराब हो गई थी। 

तेज बारिश के बीच बचाव कार्य जारी

हादसे के कुछ देर बाद ही तेज बारिश शुरू हो गई। एसडीएम जितेंद्र कटियार और सीओ पंकज सिंह के नेतृत्व में बारिश के बीच पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को निकालने और घायलों को अस्पताल भेजवाने का कार्य किया। एसपी यमुना प्रसाद के साथ एडीजी लखनऊ एस एन साबत ने करीब ढाई बजे घटनास्थल व सीएचसी का जायजा लिया। एडीजी ने 18 की मौत की पुष्टि की है। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना के बाद हाई वे पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी। इससे करीब तीन किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। हादसे के शिकार लोग बिहार के सीतामढ़ी, सुपौल के अलावा कई राज्यों के रहने वाले हैं। 

Also Read: उत्तराखंड में एक हफ्ते के लिए बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, कहीं पाबंदी तो कहीं मिली छूट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here