शर्मसार खबर: भाई ने बनाया नाबालिग बहन को हवस का शिकार, पिता ने बरसाए चप्पल और फिर …

0
135
Crime News Today
शर्मसार खबर: भाई ने बनाया नाबालिग बहन को हवस का शिकार, पिता ने बरसाए चप्पल और फिर ...

Banda Crime: जहां एक तरफ महिला शोषण को लेकर योगी सरकार इतनी सख्त होती जा रही है वही दूसरी तरफ हर रोज रेप के मामले सामने आते रहते है। प्रदेश के बांदा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ एक प्यारे से रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। बता दें की सगे भाई ने अपनी नाबालिग सगी बहन का रेप किया है। छोटी बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

बच्ची इतनी घबरा गयी की उसने रो-रो कर घटना को मासूम ने अपने पिता से पूरा मामला बताया है। बता दें की नाबालिग बहन 9 साल की है। उसके बाद पिता की तहरीर पर बेटे पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल ये पूरी घटना यूपी के बांदा जिले के नरैनी कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है जहां हैवानियत के अंधे सगे भाई ने रिश्तों को शर्मसार करते हुए अपनी सगी बहन के साथ रेप किया है. बता दें की माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे. उसी दौरान मौके का फायदा उठाते हुए भाई ने सगी बहन के साथ गंदी हरकत की. कुछ देर बाद जब माता पिता घर पहुंचे तो लड़की ने पूरा घटनाक्रम बताया.

पिता ने चप्पलों से मारा

इस घटना के बाद जैसे ही पिता को जानकारी हुई पिता ने खुद बेटे को चप्पलों से मारा पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया. अपर पुलिस अधीक्षक मौके पहुंचे और पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी जुटाई. मामला दर्ज कर लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया. फिलहाल आरोपी भाई अब पुलिस की गिरफ्त में है.

बच्ची हुई अस्पताल में भर्ती

इस घटना से परिवार के साथ सभी लोग सकते में हैं कि कैसे राखी बंधवाकर रक्षा की कसम देने वाला भाई खुद बहन की आबरू पर हाथ डाल सकता है? बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने भी स्वीकार कर लिया है कि उसने बहन के साथ दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. लड़की को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है और परीक्षण चल रहा है।

Also Read: Sambhal में दर्दनाक मौत: खेत की सिंचाई करते वक़्त अचानक चीखे माँ-बेटे और फिर क्या हुआ ….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here