UP Elections 2022: पूर्व कृषि मंत्री का भड़काऊ बयान- ‘मोदी और योगी पर भरोसा नहीं करने वालों को बताया पागल’

0
332
UP Election 2022
UP Elections 2022: पूर्व कृषि मंत्री का भड़काऊ बयान- 'मोदी और योगी पर भरोसा नहीं करने वालों को बताया पागल'

UP Elections 2022: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections 2022) होने से पहले बयानबाजी जारी है। दरअसल सभी नेता एक दूसरे पर पलटवार कर रहे है। इस दौरान यूपी के बलिया जिले में किसान सम्मलेन का कार्यक्रम आयोजित हुआ जहां पूर्व कृषि मंत्री ने जनता को ही पागल घोषित कर दिया है।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Baliya) में फेफना जूनियर हाई स्कूल के प्रांगण में आयोजित किसान सम्मेलन में पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री और उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधा मोहन सिंह (Radha Mohan Singh) ने खुले मंच से एक भड़काऊ बयान दिया है जहां उन्होंने ये बोला की ‘प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी पर भरोसा नहीं करने वालों को पागल बताया है’।

राधा मोहन सिंह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है कहा की ‘दो राजकुमार जब किसान की बात करते है तो देश को शर्म आती है। सोनिया गांधी परिवार को अल्पसंख्यक बता कर कहा- ‘मनमोहन सिंह की सरकार में देश का खजाना पर एक मजहब का अधिकार था। मोदी की सरकार में देश के खजाने पर किसानों का अधिकार है । राधा मोहन सिंह ने नया नारा दिया “नही चलेगा जिन्नावाद योगी, मोदी जिंदाबाद”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here